सुनसान जगह पर युवती को घेरकर तंग करने वाले मनचले दबोचे, सोशल मीडिया पर डाला दिया था ​वीडियो

उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली इलाके में पुलिस ने मनचले गिरफ्तार किए। वे एक युवती से खेतों में जबरदस्ती कर रहे थे। उनकी पहचान गुफरान, लड्डन, बाबू उर्फ शबीहैदर व विपिन के रूप में हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने चारों शोहदों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की। उसके बाद उनमें से दो को पकड़ लिया। अन्य दो के बारे में पु​लिस ने कहा कि उन्हें भी खोजा जा रहा है। यह तो पता चल ही चुका है कि वे सब कौन लोग थे।

कौशांबी छेड़छाड़ मामले में 2 जने चढ़े हत्थे
loading...
सीओ सिटी एसएन पाठक ने बताया कि आईपीसी की धारा-354, 342 के तहत एफआईआर दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए युवकों ने अपनी पहचान गुफरान व हैदर निवासी देवखरपुर के रूप में दी।

पुलिस ने चालान न्यायालय भेज दिया
वहीं, फरार आरोपितों का नाम उन्होंने लड्डन निवासी देवखरपुर व विपिन कुमार निवासी जियापुर बताया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चालान न्यायालय भेज दिया।

खेतों में अकेली युवकी का बनाया वीडियो
एसएन पाठक के मुताबिक, पुलिस अब दो अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है। कुल चार जनों ने सरेराह युवती से छेड़खानी की थी। उन्होंने युवती का वीडियो भी शूट किया था। वीडियो में युवती उनके चंगुल से छूटकर भागती दिख रही है। मनचले अपनी बाइकों के साथ थे।

वीडियो की जांच उपनिरीक्षक बलराम सिंह ने की

यह घटना सुनसान इलाके में हुई। जो वीडियो सामने आया, उसकी जांच उपनिरीक्षक बलराम सिंह के द्वारा की गई थी। जिसके बाद चारों युवकों की पहचान हुई।