खाना खाकर आराम कर रहा था शख्स, तभी हुई दरवाजे पर आहट, जब उठकर देखा तो...

loading...
ये पूरी घटना शिवपुरी के चिंताहरण मंदिर के पास रहने वाले बाथम परिवार के घर की है। क्षेत्र में बड़ी संख्या में मगरमच्छ हैं, जिनके कारण मगरमच्छ बाथम परिवार के घर में बिना बुलाए मेहमान बनकर आते थे। परिवार में काफी दहशत थी। गुरुवार को जब चित्तहरण मंदिर के पास राजू बाथम के घर पर तीन फुट लंबा मगरमच्छ आया, तो राजू ने उसे पकड़ लिया और एक खूंटे से बांध दिया।
राजू ने बताया कि दोपहर में जब घर के सभी लोग भोजन करने के बाद आराम कर रहे थे, तभी उन्हें आहट हुआ। जब उठकर देखा तो दरवाजे पर मगरमच्छ था। राजू ने कहा कि उसने अपने बेटे की मदद से मगरमच्छ को पकड़ा और खूंटी से बांध दिया और वन विभाग को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम आई और मगरमच्छ को अपने साथ ले गई। राजू का कहना है कि आने वाले दिनों में मगरमच्छ इस क्षेत्र में पहुंच जाते हैं, जिसके कारण उनका परिवार और आस-पड़ोस के लोग दहशत में रहते हैं और वे चैन से सो नहीं पा रहे हैं।
राजू ने कहा कि उन्होंने जाल बिछाने के लिए कई बार वन विभाग और प्रशासन से अपील की है, लेकिन कोई नहीं सुन रहा है। हालांकि, जो कोई भी राजू बाथम की करतूत सुन रहा है कि उसने मगरमच्छ को खूंटे से बांध दिया है तो उसे आश्चर्य हो रहा है।8 आश्चर्य व्यक्त कर रहा है।