टीशर्ट पर 'हम नहीं सुधरेंगे' लिखा हुआ था, और थी एक महिला पर नज़र, फिर जो किया...

यूपी के कानपुर में 'हम नहीं सुधरेंगे' लिखी टीशर्ट पहनकर निकला शोहदा सरेराह मंदिर जा रही महिला से छेड़छाड़ की। पीड़िता घर पहुंची और पति को मामले की जानकारी दी। फिर पति संग शिकायत करने उसके घर गई। शोहदे ने टीशर्ट पर लिखा वाक्य 'हम नहीं सुधरेंगे' कहते हुए उसे भगा दिया, जिसके बाद महिला से थाने में शिकायत की। पुलिस ने शोहदे को गिरफ्तार कर लिया है।
loading...
मामला कानपुर के बिधनू थानाक्षेत्र का है। न्यूआजाद नगर चौकी क्षेत्र में रहने वाले फैक्ट्री कर्मी की 32 वर्षीय पत्नी मंगलवार शाम गंगापुर स्थित महादेवन मंदिर जा रही थी। इस दौरान पड़ोस के रहने वाले सोनू गिरी ने रास्ते में महिला को बुरी नियत ने दबोच लिया। महिला के शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद सोनू भाग निकला। महिला बुधवार को पति संग आरोपित के घर शिकायत करने पहुंची। 
शोहदे ने पहनी हुई टीशर्ट दिखाते हुए कहा कि हम नहीं सुधरेगें और गाली गलौज करके भगा दिया। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शोहदे को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुखराम सिंह रावत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। थाने में मौजूद आरोपित शोहदे ने बताया कि बाजार से लिखी हुई टीशर्ट खरीदी थी, स्लोगन को लेकर वह हंसने लगा।