पत्नी को हुआ किसी और से प्रेम, फिर प्रेमी को रात में बुलाया और फिर...अब दोनों को पुलिस ले गई

बिलासपुर जिले में पति को मौत के घाट उतारने के बाद उसे शौचालय के टैंक में डालने वाली आरोपित महिला के प्रेमी वाहिद उर्फ काला को पुलिस ने रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं उसकी प्रेमिका व मृतक आलमगीर की पत्नी नसरीना को पुलिस ने रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। महिला ने रिमांड के दौरान खुलासा किया है कि उसने गांव के ही अपने प्रेमी वाहिद उर्फ काला के साथ मिलकर अपने पति को मारा था। 
loading...
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहिद को गिरफ्तार कर लिया। मृतक आलमगीर की पत्नी नसरीना को पुलिस ने शनिवार सुबह कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने वाहिद का नाम लिया। वाहिद नाईवाला गांव में ही रहता है और डंपर चलाता है। नसरीना ने जिस मोबाइल व सिम से रात को फोन कर वाहिद को अपने घर बुलाया था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

आठ माह जेल में भी रहा है वाहिद
जांच में पता चला है कि वाहिद पर दुष्कर्म का केस दर्ज है। जिसमें उसे सजा हुई थी। वह आठ माह जेल में रह चुका है। करीब सात माह पहले ही बाहर आया था। इसी दौरान उसकी नसरीना से जान पहचान हो गई। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और आपस में बातचीत करने लगे। वाहिद रात को उसके घर पर जाने लगा लेकिन उसका पति आलमगीर देर रात तक नहीं सोता था। जिस पर दोनों ने उसे मौत के घाट उतारने साजिश रची। थाना बिलासपुर एसएचओ राकेश कुमार ने बताया कि वाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वाहिद दुष्कर्म के केस में जेल रह चुका है।