काम नहीं मिल रहा था इसलिए परेशान थी बेटी लेकिन उम्मीद नहीं था की ये काम करेगी...

loading...
मुंबई के ओशिवारा इलाके में रहने वाली एक उभरती हुई एक्ट्रेस ने बीती रात अपने अपार्टमेंट की टैरेस से खूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतका का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। पर्ल की उम्र 22-25 के बीच बताई जा रही है, और वो बॉलीवुड में काम पाने की जद्दोजहद कर रही थी। आपको बता दे पर्ल लंबे समय से मुंबई में रहकर फिल्मों मे ब्रेक के लिए स्ट्रगल कर रहीं थीं, लेकिन लगातार मिल रहीं असफलताओं के कारण निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का बड़ा कदम उठा लिया।
पर्ल पंजाबी जिस बिल्डिंग में रह रही थीं, वहां के गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया, 'घटना रात में करीब 12:30 की है। अचानक से किसी के चिल्लाने की आवाज आई थी। मुझे लगा कोई रोड पर चिल्ला रहा है, लेकिन जब मैं उस जगह पर गया तो चिल्लाने की आवाज थर्ड फ्लोर से आ रही थी।' इस फ्लोर पर पर्ल पंजाबी रहती थीं। 
बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी उनकी मां से साथ अक्सर झगड़ा होता था। इसी वजह से उनके घर से चिल्लाने की आवाजें आती थीं। बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हुई, और पर्ल पंजाबी ने छत से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में पर्ल को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मॉडल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जांच में जुट गई है ।