सो रही थी पत्नी, पति गया चुपके से और नींद में कर दिया ये काम, लंबे समय से नाराज था पति

पारसोला थाना क्षेत्र के जूना बोरिया गांव में गुरुवार रात को एक युवक ने शराब के नशे में पत्नी की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी जंगल में भाग गया। वहीं शव का उदयपुर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। जहां पोस्टमार्टम शनिवार को किया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
loading...
पुलिस ने बताया कि पंडावा निवासी रामानाथ रावल का विवाह यहां जूना बोरिया के रेडाफ ला निवासी राजूदेवी रावल से 10 साल पहले हुआ था। दोनों के बीच लंबे समय से पारिवारिक झगड़ा चल रहा था। इसे लेकर राजुदेवी अपने पीहर रेडाफ ला में रहती थी। गुरूवार रात को रामानाथ शराब के नशे में आया। उसने सोयी हुई पत्नी के ऊपर कुल्हाडी के वार से घायल कर दिया। आस-पास लोगों की जाग होने पर रामानाथ भाग निकला। 
परिजनों ने राजूदेवी को लेकर मूंगाणा सीएचसी प्राथमिक उपचार के बाद प्रतापगढ रैफ र किया। हालात काफ ी नाजुक होने पर उदयपुर के लिए रवाना हुए। एमबी हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही राजुदेवी ने दम तोड दिया। उदयपुर पोस्टमार्टम कर श्वा को परिजनों को सौंप दिया। राजूदेवी के भाई रमेशनाथ ने पुलिस चौकी मूंगाणा व थाना पारसोला में मामला दर्ज कराया है। अन्तिम संस्कार शनिवार को होगा। आरोपी अभी फ रार है। पुलिस जांच में जुटी हुई है