स्कूल में टीचर हैं ये बंदा, अगर दम हैं तो इसकी सही उम्र बताओ, 95% हो जाएंगे फ़ैल

हम सभी यही चाहते हैं कि हमारे चेहरे पर बढ़ती उम्र का असर कभी ना दिखे. हर कोई सदा जवान रहना चाहता हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जिसका चेहरे 22 साल की उम्र में भी बच्चों जैसा लगता हैं. दरअसल Ian Francis Manga का एक 22 वर्षीय लड़का फिलीपींस के Bulacan के San Jose Del Monte में बच्चों को पढ़ाता हैं. वो यहाँ किंडरगार्टन और सेकंड ग्रेड तक के बच्चों को पढ़ाने का काम करता हैं. Manga को देखते ही आप उसकी उम्र का पता बिलकुल भी नहीं लगा सकते हैं. इसकी वजह ये हैं कि उसका फेस अभी भी किसी पांचवी पढ़ रहे बच्चे जैसा दिखाई देता हैं. जबकि असल में उसकी उम्र 22 साल हैं. हाँ उसकी हाईट उसकी उम्र के अन्य लोगो से थोड़ी कम जरूर हैं लेकिन उसे सबसे ज्यादा नोटिस उसकी हाईट की वजह से नहीं बल्कि बेबी फेस की वजह से किया जाता हैं.
loading...
अक्सर लोग जब भी Manga को देखते हैं तो उसे भी टीचर की बजाए स्टूडेंट ही समझ लेते हैं. Manga बताते हैं कि बचपन में वो काफी बीमार रहा करते थे शायद इस वजह से उनका चेहरा विकास नहीं कर पाया. उन्होंने ये भी बताया कि स्कूल में अभी उन्हें अपने लुक की वजह से दादागिरी का सामना नहीं करना पड़ा था. दरअसल वे एक बहुत ही फ्रेंडली नेचर के हैं. लोगो से जल्दी दोस्ती कर लेते हैं. वैसे उन्होंने बुली का शिकार हो रहे बच्चो को एक सलाह भी दी हैं. उनका कहना हैं कि जो लोग मुझे चिढ़ाते थे या मजाक उड़ाते हैं मैं उन्हें बिलकुल इग्नोर कर देता हूँ.
Manga बाकायदा एक लाइसेंस धारक टीचर हैं. वैसे तो वे काफी विनम्र पर्सनालिटी के हैं लेकिन स्टूडेंट के साथ कभी कभी सख्त भी हो जाते हैं. वे बताते हैं कि जब में सीरियस होता हूँ तब बहुत सख्त हो जाता हूँ. स्कूल में स्टूडेंट्स को अनुसाशन सिखाने के लिए ऐसा करना पड़ता हैं. Manga को देख कई लोग उनकी उम्र का सही अंदाजा नहीं लगा पाते हैं. अब इसे आप एक गिफ्ट कहे या नेगेटिव पॉइंट. लेकिन Manga ने तो अपनी लाइफ को अच्छे से और पॉजिटिव तरीके से जीना सिख लिया हैं. उनका तो लाइफ में बस यही उद्देश्य हैं कि वे एक अच्छे टीचर बने और बच्चों को सही ज्ञान दे.
उधर सोशल मीडिया पर Manga के बेबी फेस की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. जो भी लोग इसे देख रहे हैं और उन्हें इनकी सही उम्र का पता चल रहा हैं उनके होश उड़ जाते हैं. उन्हें आँखों पर यकीन नहीं होता हैं कि 22 साल का एक लड़का अभी भी बच्चो जैसा ही दीखता हैं. तस्वीरें तो आप ने देख ही ली हैं अब चलिए इनके ऊपर बना ये विडियो भी देख ले. वैसे आपको ये खबर कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए. यदि आप इस लड़के की जगह होते हैं और आपका चेहरा बड़ा होने के बाद भी बच्चो जैसा दीखता तो कैसा महसूस करते? क्या ये आपके लिए फायदे की चीज होती या फिर एक नेगेटिव पॉइंट होता?