2 बच्चों की मां को हुआ पड़ोसी से प्यार, पति को मारने के लिए दबाया मुंह और फिर जो हुआ..

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला रेत दिया। चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। प्रेमी को दबोच लिया। पिटाई करते समय वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। फरार प्रेमी की पुलिस टीम तलाश कर रही है।
loading...
मामला डिलारी थाना क्षेत्र के गांव बुढ़नपुर गांव का है। यहां रहने वाला गयूर अहमद पुत्र अहमद हसन किसान है। सात साल पहले उसकी शादी बिलारी थाना क्षेत्र के गुलड़िया माफी निवासी अनीशा के साथ हुई थी। दो बच्चे वसीम (5) व फहीम(3) हैं। बताते हैं कि अनीशा के प्रेम संबंध पड़ोस में रहने वाले कसीम हो गए। कसीम सउदी अरब में कारपेंटर है। यहां आता-जाता रहता है। वर्तमान में वह यहीं रह रहा है। पहले चोरी-छिपे बाद में खुलेआम मिलने-जुलने लगे। जानकारी होने पर पति ने अनीशा को समझाने की कोशिश की थी, मगर वह बात मानने को तैयार नहीं थी। इस कारण परिवार में विवाद भी रहता था।
पुलिस के मुताबिक अनीशा ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत शाम को अनीशा ने खाने में पति को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया। फोन करके प्रेमी को घर बुला लिया। बेहोशी की अवस्था में कसीम ने धारदार गले पर हथियार से वार कर गयूर को घायल कर दिया। चीख-पुकार सुनकर परिवार वालों के अलावा पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दौड़ाकर प्रेमी कसीम को दबोच लिया। जमकर पिटाई करते वक्त वह अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने घायल गयूर को जिला अस्पताल भिजवाया। सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने बताया कि पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है।