कुत्ते-बिल्ली का मास्क पहनकर 13 करोड़ के गहने उड़ा ले गए, जानिए क्या है पूरा मामला

तमिलनाडु के त्रिची शहर में चोरों ने एक जूलरी स्टोर में सेंध लगाकर 13 करोड़ की ज्वेलरी से हाथ साफ कर लिया। अपना चेहरा छुपाने के लिए इन चोरों ने अलग ही तरीका ढूंढ निकाला। दरअसल यह चोर कुत्ते और बिल्ली का मास्क पहनकर जूलरी स्टोर में घुसे और करीब 90 मिनट तक वहां घुमते रहे, इन दोनों की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।
loading...
जानकारी के अनुसार चतीरम बस स्टैंड के पास स्थित ललिता जूलरी स्टोर में बुधवार सुबह दो नकाबपोश घुस आए। वह दीवार में छेद करके स्टोर के अंदर घुसे और लगभग 30 किलो के कुल 800 गहने चुरा लिए। चुराए गए गहनों की कीमत 13 करोड़ रुपए बताई गई है। सामने आई सीसीटीवी फुटेज में यह दोनों स्टोर टहलते दिखाई दे रहे हैं। मालिक द्वारा दुुकान खोलने पर घटना का खुलासा हुआ।
ललिता जूलरी के सीएमडी किरण कुमार ने बताया कि उनकी शॉप से गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम के तकरीबन 13 करोड़ रुपये के आभूषण चोरी हुए हैं। चोरी की जानकारी मिलने के बाद त्रिची सिटी पुलिस कमिश्नर ए अमलराज और सेंट्रल जोन के आईजी वी वर्दराजू ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि ये लुटेरे काफी स्मार्ट वॉर ट्रेंड हैं इन्होंने कुत्तों को भ्रमित करने के लिए दुकान में मिर्च पावडर का छिड़काव कर दिया था।