मां से फोन पर कहा-10 मिनट में खाना खाकर लौट रहा हूं, और फिर रास्ते में ही हो गया कुछ ऐसा की....

भोपाल में तेज रफ्तार एक कार शनिवार रात बंगरसिया रोड स्थित ग्रीन मिडास कॉलोनी के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई और पलट गई। कार में चार दोस्त सवार थे। दसवीं के छात्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक छात्र माता-पिता का इकलौता बेटा था। हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ।
loading...
मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे बंगरसिया रोड पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में ग्राम छुछार बरेली, रायसेन निवासी 17 वर्षीय संस्कार चौधरी की मौत हो गई, जबकि वैभव चौधरी (20) प्रदुम्न चौधरी (21) और किनगी बरेली निवासी सिद्वार्थ चौधरी (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। ये चारों दोस्त दानिश नगर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं।
मां से फोन पर कहा-10 मिनट में खाना खाकर लौट रहा हूं। एएसआई श्रीबाबू त्रिपाठी ने बताया मृतक संस्कार चौधरी दसवीं का छात्र था। वह माता-पिता का इकलौता बेटा था, उसके पिता किसान हैं। वह मामा संजीव पटेल के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था। जब वह घर से निकला, तो मां ने उसे फोन लगाया। तब उसने कहा कि 10 मिनट बाद खाना खाकर घर लौट रहा हूं।
बताया गया है कि चारों वैभव चौधरी की कार से इंद्रप्रस्थ ढाबे पर खाना खाने के लिए निकले थे। वैभव कार चला रहा था और संस्कार आगे की सीट पर बैठा था, जबकि प्रदुम्न और सिद्वार्थ चौधरी पीछे बैठे थे। जब ये लोग छान गांव के पास पहुंचे तो डंपर को ओवरटेक करने के फेर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। पुलिस ने वैभव के खिलाफ तेज व लापरवाही से कार चलाने का प्रकरण दर्ज किया है।