इस क्यूट लड़की के फैन बने लद्दाख के बीजेपी सांसद, Video को शेयर कर कही के बात

सोशल मीडिया के माध्यम से अब कौन कितना फेमस हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. यहाँ बस लोगो को आपकी कोई भी चीज पसंद आना चाहिए. फिर आप किसी भी क्षेत्र के, किसी भी बेकग्राउंड के या किसी भी उम्र के क्यों ना हो. यहाँ सब कुछ चलता हैं. बस आपके अंदर वो एक्स फैक्टर होना चाहिए, जिसे देख लोग आपको दिल से पसंद करने लगे. ऐसे ही एक बीजेपी के लद्दाख से सांसद हैं जमयांग सेरिंग नमग्‍याल. आप सभी ने इनकी आर्टिकल 370 पर संसद में दी गई स्पीच जरूर सुनी होगी. अपनी शानदार स्पीच की वजह से इन्होने सोशल मीडिया और सदन में खूब तारीफें बटोरी थी. इसके बाद इनकी ऑनलाइन पॉपुलैरिटी में भी काफी इजाफा हुआ था. हर कोई इनके बारे में जानने का इच्छुक था.
loading...
अभी कुछ दिन पहले ही जमयांग सेरिंग नमग्‍याल का एक डांस विडियो भी खूब वायरल हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नमग्‍याल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फॉलोवर्स के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में एक विडियो पोस्ट किया हैं. यह विडियो एक छोटी सी बच्ची का हैं. इस विडियो को लोग इंटरनेट पर बहुत पसंद कर रहे हैं. ये विडियो इतना ज्यादा क्यूट हैं कि आप भी इसे देखेंगे तो बस देखते ही रह जाएंगे. विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “ये इंटरनेट पर देखी गई सबसे क्यूट चीजों में से एक हैं.”
दरअसल जो विडियो इन्होने शेयर किया हैं उसमे एक छोटी सी बच्ची बड़े ही क्यूट और प्यारे अंदाज में खिलखिला के हँसते हुए नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही विडियो के बेकग्राउंड में एक तमिल सॉंग भी बज रहा हैं. ये इस विडियो को और भी ज्यादा दिलचस्प बना देता हैं. दरअसल इस विडियो में दिखाई देने वाली लड़की का नाम अनाहिता हैं. ये ईरान की रहने वाली हैं. बच्ची की उम्र महज 3 साल हैं, हालाँकि अपनी क्यूटनेस के कारण ये सोशल मीडिया पर पहले से काफी पॉपुलर हैं. आप बच्ची को इन्स्टाग्राम पर Anahita Hashemzadeh के नाम से सर्च कर सकते हैं. यहाँ इनके बहुत सारे फैंस पहले से मौजूद हैं. दरअसल अनाहिता एक बेबी मॉडल भी हैं. इनकी क्यूटनेस के आगे अच्छे अच्छे लोग पिघल जाते हैं. ये सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करती हैं.
सांसद महोदय ने इस विडियो को जैसे ही शेयर किया वैसे ही इसे हजारों की संख्या में लाइक्स मिलने लगे. लाखों लोग इसे अब तक देख चुके हैं. जिसने भी ये विडियो देखा वो बच्ची की क्यूटनेस का दीवाना हो गया. यदि आपको लगता हैं कि हम कुछ बड़ा चड़ा कर बोल रहे हैं तो आप खुद ही ये विडियो यहाँ देख ले. तो कैसा लगा विडियो? हो गए ना आप भी बच्ची की क्यूटनेस के कायल. चलिए अब फटाफट इस विडियो को शेयर भी कर दीजिए. आप इसे जितना ज्यादा साझा करेंगे उतने ज्यादा लोग इसे देख मुस्कुरा सकेंगे. शायद यही उद्देश्य लद्दाख के सांसद जमयांग सेरिंग नमग्‍याल का भी था.