प्रेमी जोड़े को मिली प्यार करने की सजा, घरवालों ने ही सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर किया ये काम

loading...
मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में रविवार को एक अलग जनजाति के व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के लिए एक 19 वर्षीय आदिवासी लड़की को उसके परिवार द्वारा लाठियों से पीटा गया और रास्ते पर परेड कराई गई। हालांकि पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी, इस घटना का एक वीडियो व्हाट्सएप पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में, महिला को सड़क पर दौड़ाया जाता है और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा पीटा जाता है। लड़की चिल्लाती है और उनसे रुकने की भीख मांगती है। राहगीरों को उसकी पिटाई को नजरअंदाज करते हुए देखा जा सकता है। लड़की को बहुत बेरहमी से पीटा जाता है इसलिए वह खुद को पिटाई करने वाले पुरुषों से बचाने के लिए सड़क पर तेजी से दौड़ती रहती है।
"हमें व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो मिला है। कुछ ग्रामीणों ने हमें बताया कि यह वीडियो तमाची गांव में फिल्माया गया था, जो अम्बुआ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। हमें कोई शिकायत नहीं मिली है। केवल महिला और उसके पिता के बयान दर्ज किए जाने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।" अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने कहा।
जून में, इसी जिले में, अलग-अलग जनजातियों के एक युवा लड़की और लड़के को अलग-अलग लकड़ी के खंभे से बांधा गया था और प्यार में पड़ने के लिए लड़की के परिवार और ग्रामीणों द्वारा पीटा गया था।