बहादुर लड़की के सामने हारा मनचला लड़का, ऐसा सिखाया सबक की वहां मौजूद लोग भी रह गए हैरान

loading...
राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर में कोचिंग से स्कूटी पर घर लौट रही 16 वर्षीय बालिका से बाइक सवार एक मनचले ने छेड़छाड़ की और फिर अभद्र कमेंट करते हुए बाइक भगा ले गया। बहादुर बालिका ने करीब एक किलोमीटर तक मनचले का पीछा किया। हालांकि बाइक की रफ्तार तेज होने पर मनचला पकड़ में तो नहीं आ सका, लेकिन पीडि़त बालिका ने बाइक के नंबर जरूर नोट कर लिए। परिजनों के कहने पर बालिका ने बुधवार को विद्याधर नगर थाने में बाइक के नंबर बताते हुए अज्ञात मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 
अब पुलिस बाइक के नंबरों के आधार पर आरोपी को तलाश रही है। थानाधिकारी राधारमन गुप्ता ने बताया कि सेक्टर-9 निवासी नाबालिग छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। छात्रा 17 सितंबर की रात 8.30 बजे कोचिंग से स्कूटी घर जा रही थी। शंकरा आई अस्पताल एवं जयपुर स्कूल के बीच रोड पर अचानक पीछे से बाइक पर हेलमेट पहने एक लड़का आया और छेड़छाड़ करने लगा। उस समय रोड लाइट भी बंद थी। सड़क पर अंधेरा था। 
वहां से कोई आवाजाही भी नहीं थी। छात्रा ने गाड़ी रोककर चिल्लाना शुरू किया, तो मनचला भागने लगा। छात्रा ने स्कूटी स्टार्ट की और बजरी मंडी तक पीछा किया। वहां रोड लाइट की रोशनी में बाइक का नंबर नोट कर लिया। इसके बाद छात्रा ने चाइल्ड हेल्प लाइन पर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। चाइल्ड हेल्प लाइन से विद्याधर नगर थाना पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने छात्रा के परिजनों से संपर्क किया। इसके बाद छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।