पत्नी हमेशा रहती थी थकी हुई, पति ने कारण जानने के लिए लगा दिया बेडरूम में कैमरा तो खुला राज

कहते है की एक पति की हमेशा चाहता है कि जब भी वह काम करके घर लौटे तो उसकी पत्नी बहुत खुश हो हालांकि ऐसा बहुत कम देखा जाता है ,बहुत बार दोनों के बिच इसी बात को लेकर लड़ाई भी हो जाती है तो कभी कुछ और कारण भी ऐसे होते है जिनकी वजह से पत्नी खुश रहने के बजाए थकी और हारी हुई सी नजर आने लगती है। ऐसे ही घटना सामने आई है अमेरिका के लोस एंजिलिस की रहने वाली मेलानिया डारनेल शादी के शुरूआती दिनों में हमेशा खुश और अपने पति को वक्त देती थी।
loading...
पर पिछले एक साल से वो अपने पति और ना ही किसी को सही से समय दे पा रही थी, दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, यहाँ तक की वो हमेशा थकी हुई नजर आती थी। हर रोज की यही स्थिति देखकर पति बहुत नाराज हो जाता था। हालाँकि मेलानिया अपनी इस प्रॉब्लम का कारण जानती थी पर उसके पति को उस पर शक था की कहीं वो उसके जाने के बाद किसी और के साथ संबंध तो नहीं बना रही है l इसी चक्कर में पति ने वो काम किया जिसकी किसी को नहीं करना चाहिए। 

बेडरूम में लगाया कैमरा
मेलानिया के पति ने अपनी पत्नी की असलियत जानने के लिए बेडरूम में कैमरा लगा दिया और उसमे देखा की उसकी पत्नी अपने बच्चों को समय देने के चक्कर में उसे समय नहीं दे पा रही थी , जी हाँ उसने कैमरे में देखा की उसके तीनो बच्चे उसे पूरी रात सोने भी नहीं देते है और उसे सुबह जल्दी उठना भी होता है और इसी चक्कर में वो हमेशा थकी हुई नजर आती हैl ऐसे में पति ने जब यह देखा की वो अपना कितना माता बनने का फर्ज अच्छे से निभा रही है तो उसने एक वीडियो शेयर किया और उसने अपनी पत्नी को सारी बात बता कल उनसे माफी मांगी l