मनचलों को पेड़ से बांधकर पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया, जानिए क्या किया था

loading...
भिंड जिले के देहात थाना क्षेत्र के रेमजा का पुरा, न्यू काॅलोनी में लड़कियों को छेड़ने गए दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांध दिया फिर उनकी जमकर पिटाई लगाई। बाद में पुलिस को सुपुर्द कर उनके विरुद्ध छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। घटना मंगलवार की रात आठ बजे के करीब की है।
 
बताया जा रहा है कि उदोतपुरा निवासी मनीष धानुक, अरविंद जाटव एक अन्य साथी के साथ बाइक से मंगलवार की शाम 7.30 बजे किसी लड़की का पीछा करते हुए हेवतपुरा गांव पहुंचे। इसके बाद मनीष उस लड़की के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। तभी लड़की के चिल्लाने पर परिजन व ग्रामीणों ने मनीष और अरविंद को पकड़ लिया। जबकि उनका एक अन्य साथी भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पेड़ बांधकर पहले उनकी जमकर पिटाई लगाई। फिर डायल-100 पुलिस बुलाकर उनके सुपुर्द किया।
ग्रामीणों ने बताया कि उक्त ये लड़के पिछले 15 दिन से रोज उनके गांव में आकर लड़कियों को छेड़छाड़ करते थे। इस बात की शिकायत कुछ लड़कियों ने अपने परिवार वालों से भी की थी। इसके बाद ग्रामीणों ने देहात थाना पहुंचकर उक्त लड़कों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। साथ ही देहात पुलिस ने भी उक्त युवकों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।