पूरे बाजार में मच गई खलबली जब बाइक की डिक्की को खोलकर देखा तो.. पहुंच गई पुलिस

रायपुर जिले में बाजार में लोगों की अच्छी खासी भीड़ लगी हुई थी। सभी लोग खरीदारी कर रहे थे। इस बीच बाजार में उस वक्त खलबली मच गई जब युवक ने बाइक की डिक्की खोलकर देखा। उसने बताया कि बाइक को स्टैंड पर खड़ा करके सामान खरीदने गया था वापस आकर देखा तो डिक्की का ताला टूटा हुआ था। बाजार में मचे हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
loading...
दरअसल मामला खैरागढ़ के इतवारी बाजार का है। पीडि़त युवक भीखम पिता बाबूलाल ने पुलिस को बताया कि वह बैंक गया था। बैंक में जरूरी काम निपटाकर 50 हजार रुपए निकालकर वापस घर आ रहा था। बैंक से निकाले 50 हजार को अपने बाइक की डिक्की में रखा हुआ था। बाजार में खरीदारी करने के बाद जब वापस आया तो डिक्की में रखे 50 हजार गायब मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

चला गया सामान खरीदने
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खैरबना निवासी भीखम पिता ने अपने बाइक के डिक्की में 50 हजार रुपए रखा था और बाजार में सामान खरीदने चला गया। उसने बाइक को स्टैंड पर रखा हुआ था। इस दौरान अज्ञात आरोपियों द्वारा खड़े बाइक के डिक्की का ताला तोड़ कर अंदर रखे 50 हजार को पार कर दिया गया। प्रार्थी भीखम द्वारा मामले की शिकायत थाना में की गई है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीव्ही कैमरा कंगाला जा रहा है।