गलत काम करने से इनकार करने पर किया पत्नी के साथ ये काम, अब गिरफ्तार हुआ है पति

दिल्ली पुलिस ने सागरपुर में महिला के ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है. पति अपनी पत्नी को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलना चाहता था जब उसने मना किया तो पति ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और आखिर में सोशल मीडिया के मदद से महिला की पहचान हो पाई. दरअसल, साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस के सागरपुर थाने कि पुलिस को बीते 6 अगस्त को एक पीसीआर कॉल मिली थी. किसी ने खबर दी कि शिवपुर इलाके में एक बारात घर के पास एक बोरे में किसी महिला की लाश पड़ी है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया.

कई दिनों के बाद हो पाई उसके शव की पहचान
loading...
पुलिस की टीम ने उस महिला की पहचान करने की बहुत कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में एलान भी कराया और महिला की डेड बॉडी की तस्वीर के करीब 5000 पोस्टर आसपास के इलाके में लगाए. लेकिन पुलिस उस महिला के शव की शिनाख्त नहीं कर पाई. इसके बाद पुलिस ने व्हाट्सएप की मदद से महिला की तस्वीर और जानकारी अपने कई व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की. करीब 11 दिन बाद 17 तारीख को पुलिस के पास पश्चिम बंगाल के एक शख्स ने फोन किया और बताया कि वह इस महिला को जानता है. ये महिला उसकी पड़ोसन है जिसके बाद इस महिला के शव की शिनाख्त हो पाई.

आरोपी ने कुबूल कर लिया अपना गुनाह
महिला के शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक महिला का नाम फातिमा है जो अपने पति जलील और अपने 3 साल के बच्चे के साथ दिल्ली में रह रही थी. पुलिस ने मृतक के पति जलील को ढूंढने की कोशिश की तो वह नहीं मिला. पुलिस की जांच में ये पाया कि जब से महिला की लाश मिली है तब से उसके मोबाइल की लोकेशन पश्चिम बंगाल में है. पुलिस का शक जलील पर गया और एक टीम को बंगाल भेजा गया, लेकिन वहां भी जलील नहीं मिला. पुलिस की टीम को कई दिनों की मशक्कत के बाद पता चला कि जलील एक युवक को अपनी बाइक बेच रहा है और आधी पेमेंट कर चुका है जिसके बाद उस युवक को तलाश कर उसकी मदद से जलील को पकड़ा गया. 
पुलिस की पूछताछ में जलील ने कुबूल किया कि उसने अपने पत्नी फातिमा का कत्ल किया है. उसने ही 6 तारीख को अपनी पत्नी की एक चुन्नी से गला दबाकर हत्या की थी. उसके बाद उसके शव को पहले कम्बल में लपेट कर और उसके बाद एक बोरे में डाल कर फेंक आया था. उसने पूछताछ में बताया कि वह अपनी पत्नी फातिमा से जिस्मफरोशी का धंधा कराना चाहता था. लेकिन उसकी पत्नी उसको बार-बार मना कर रही थी और यही वजह है कि उसने उसका कत्ल कर दिया.