प्यार में धोखा खाई युवती ने थाने में कर दिया ये काम, पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप

हरियाणा के जिला यमुनानगर में प्यार में धोखा खाई युवती ने थाने में जहर निगल लिया। युवती ने निजी अस्पताल में उचार के दौरान दम तोड़ा है। इस मामले के बाद एक बार फिर खाकी पर आरोप लगे हैं। रादौर के गांव संधाला की एक युवती प्यार में मिले धोखे के बाद इंसाफ के लिए थाने में पहुंची, लेकिन जठलाना पुलिस युवती का इंसाफ देने की बजाए कई दिनों तक मामले को ऐसे ही टालते रहे। इंसाफ न मिलने से युवती ने पुलिस के सामने ही थाना परिसर में जहर खा लिया। इससे युवती का स्वास्थ्य खराब हो गया। 
loading...
परिजन युवती को उपचार के लिए रादौर सरकारी अस्पताल ले आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे यमुनानगर रेफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। इसके बाद गुस्साये परिजनों ने जमकर हंगामा किया और कारवाई न करने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कारवाई की मांग क। इस मौके पर पुलिस की कई टीमें और तीन-तीन डीएसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन जिद्द पर अड़े रहे। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी को शांत किया। युवती के चाचा रमेश चंद ने कहा कि खजूरी गांव का एक युवक उनकी भतीजी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। 
कुछ माह अपने साथ रखने के बाद उसने भतीजी को छोड़ दिया। इसके बाद युवती ने इंसाफ के लिए थाना जठलाना में शिकायत दी थी, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब युवती को इंसाफ नहीं मिला तो युवती ने आहत होकर जहर खा लिया। उन्होंने कहा कि एसपी यमुनानगर ने एसएचओ जठलाना को यह केस ट्रांसफर कर दिया था। एसएचओ तभी से इस केस में टालमटोल कर रहे थे। हर दूसरे-तीसरे दिन नेहा को बुलाया लिया जाता था। युवती के बयान भी लिए गए, लेकिन कोई कार्रवाई पुलिस की तरफ से नहीं की गई। यह मामला 3 महीने पहले का मामला है। 
सुभाष चंद्र डीएसपी हेडक्वार्टर बताया कि नेहा की शादी 2015 में हुई थी। 3 महीने पहले युवती खजूरी गांव के मनोज के साथ ही चली गई थी। लड़की के परिवार वालों ने शिकायत दी थी। इस पर पुलिस कार्रवाई चल रही थी। मंगलवार को युवती ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है।  उन्होंने कहा कि पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया हैै। शीघ्र ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसमें 67 व्यक्तियों के नाम लिखे गए हैं। डीएसपी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।