पत्नी को देखा लिया पड़ोसी के साथ, फिर पति ने सिरियल देखा और वैसा ही पत्नी के साथ किया, लेकिन एक गलती हो गई....

देश-विदेश से जुडी क्राइम की खबरे सबसे पहले पाने के लिए ऊपर दिख रहे पीले रंग के बटन को दबाकर आप हमारे चैनल को फॉलो कर लीजिए। ताकि रोजाना आपको ऐसी ही खबरें पढने को मिलते रहें। राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर में शनिवार रात एक युवक ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या दी और शव के टुकड़े करने के मामले में आरोपी हार्डवेयर इंजीनियर पति ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस भी उसकी दास्तां सुनकर हैरान रह गई।
loading...
हार्डवेयर इंजीनियर ने एक सप्ताह पहले ही अपनी पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की साजिश रची थी। मारने के सुबूत मिटाने के तरीके के लिए उसने टीवी पर क्राइम के सीरियल देखे और इंटरनेट पर सर्च भी किया। जिसका खुलासा आरोपी से पूछताछ में हुआ है। आपको बता दें कि घर के सेफ्टी टैंक और नाले से बरामद हुए पत्नी के शव के टुकड़ों से पता चला है कि आरोपी ने अपनी पत्नी के शरीर के कुल छह टुकड़े किए थे। हाथ, पैर और सिर को उसने सेफ्टी टैंक में डाल दिया जबकि धड़ को उसने पास के एक नाले में फेंक दिया, जिसे पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
आरोपी आशु से पूछताछ में खुलासा हुआ कि घर के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से उसकी पत्नी की नजदीकियों बढ गई थी जिससे उसे अपनी पत्नी सीमा के चरित्र पर शक था। इस बात को लेकर दंपती का अक्सर आपस में झगड़ा होता रहता था। एक सप्ताह पहले वह साजिश रचने के बाद केशवपुरम से धारदार चापड़ खरीदकर लाया था। इसके अलावा बोरे का भी उसने इंतजाम किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि पत्नी की हत्या करने के बाद वह शव के टुकड़ों को सेफ्टी टैंक में डाल दिया और पूछे जाने पर पत्नी के किसी के साथ चले जाने की बात कहता। उसने स्वीकार किया कि वह पत्नी से बेहद प्यार करता था। पूरी वारदात के बाद उसे लगा कि वह भागकर कहां तक जा सकता है, इसलिए उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

सामान लाने के बहाने ले गया था घर
पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पत्नी की हत्या करना चाहता था, लेकिन इसकी भनक नहीं लगे इसलिए उसे शनिवार रात यह कहकर अपने घर ले गया कि उसे कुछ सामान लेकर आना है। पत्नी के घर पहुंचते ही उसने उसका गला घोंटकर उसे मौत की नींद सुला दिया और चापड़ लेकर शव के 6 टुकड़े कर दिए। जिसके बाद शरीर का अंग सेफ्टी टैंक में फेंकने के बाद उसने चापड़ को भी उसी में फेंक दिया।