जब महिला की पैंट पर हुआ शक तो पुलिस ने किया पड़ताल और फिर फिर जो निकला...

स्मगलिंग के कई किस्से आपने सुने होने, लेकिन कुछ लोग तो इस क्राइम को करते हुए हद ही पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला फ्लोरिडा से सामने आया था, जहां एक महिला जानवरों की तस्करी करते पकड़ी गई थी। लेकिन सबसे चौंकाने वाला खुलासा तो पुलिस ने बाद में किया। 

शक के आधार पर रोकी गाड़ी 
loading...
ट्रैफिक स्टॉप पर पुलिस ने एक महिला की गाड़ी शक के आधार पर रुकवाई। दरअसल, जब महिला ने स्टॉप पर पुलिस को चेकिंग करते देखा, तो अपनी गाड़ी मोड़ना चाह रही थी। लेकिन पुलिस की नजर उसपर पड़ गई। पुलिस ने उसकी गाड़ी रुकवाई और तलाशी ली। इस तलाशी में पुलिस को उसकी गाड़ी से लगभग 41 कछुए बरामद हुए। जब पुलिस ने इसे लेकर पूछताछ की तो महिला के साथ गाड़ी में मौजूद लड़के ने कहा कि वो लोग कछुए और मेढ़क इक्कठा करते हैं। 

पैंट से निकला मगरमच्छ 
पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की। जब उससे और भी किसी जीव की तस्करी की बात पूछी गई, तो उसने अपने पैंट के अंदर छिपाए जानवर को बाहर निकाला। ये जानवर एक छोटा मगरमच्छ था। उसे देखकर सभी हैरान रह गए। 

सब हो गए हैरान 
महिला को उसकी पैंट से मगरमच्छ निकालता देख सभी हैरान हो गए। आखिर ये महिला ऐसा कैसे कर सकती थी? एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इससे उसकी जान भी जा सकती थी। इस घटना ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। पैरोल पर छूट गई महिला। बीते 15 अगस्त को ही इस महिला को पैरोल पर छोड़ा गया है। उसे फिलहाल फ्लोरिडा से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई है।