बेटे ने किया कुछ ऐसा की पिता को उठाना पड़ गया ये कदम, जानिए बेटे ने ऐसा क्या किया था

लखनऊ में ठाकुरगंज के नेवाजगंज में बेटे लक्ष्मण की नशे की आदत से तंग पिता बिरजू कनौजिया ने रविवार को मूसल से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और जुर्म कुबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि परिवारीजन युवक को टीबी अस्पताल ले गए हैं। पुलिस अस्पताल से लक्ष्मण को ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल इमामदस्ते की मूसल को बरामद कर लिया है। 
loading...
युवक के भाई की तहरीर पर पिता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक नीरज ओझा के मुताबिक, बिरजू कपड़ा धोने और इस्त्री का काम करता है। उसके दो बेटे राजू व लक्ष्मण हैं। राजू अलग रहता है। पड़ोसी राजेश विश्वकर्मा के मुताबिक, बिरजू का मोहल्ले में एक दूसरा मकान भी है। नौ महीने पहले बिरजू मकान का आधा हिस्सा नौ लाख रुपये में बेचा था।

हमेशा रुपयों के लिए ही झगड़ा करता था लक्ष्मण
बिरजू ने घर की मरम्मत के लिए कुछ रुपये खर्च किए थे। कुछ रुपये बचाकर रखे थे। इन्हीं रुपयों के लिए लक्ष्मण झगड़ा करता था। शाम करीब 4.30 बजे लक्ष्मण शराब पीकर घर आया और पिता से झगड़ा कर सोने चला गया। बिरजू ने मूसल से उस पर कई बार वार कर दिए। इसके बाद बिरजू ने थाने पहुंचकर जुर्म कुबूल कर लिया।