बहन पर रखता था गलत नजर तो दोस्त को दिनदहाड़े मारकर थाने पहुंचा छात्र, देखें क्या था पूरा मामला

यूपी के बागपत में बुधवार सुबह एक छात्र ने अपने ही दोस्त की दिनदहाड़े हत्या करने का प्रयास किया। छात्र ने दिन निकलते ही अपने दोस्त पर तमंचे से हमला कर डाला। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। वहीं इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया। जहां उसने पूरी सच्चाई पुलिस को बताई।
loading...
बिनौली के बड़ावद ग्राम निवासी मनीष पुत्र सत्यपाल बड़ौत के जनता वैदिक कॉलेज में ग्रेजुएशन के प्रथम वर्ष का छात्र है। वह बुधवार को सुबह किसी काम से अपने घर से कुछ ही दूरी पर खड़ा था कि इसी दौरान गांव के ही एक अन्य छात्र ने पीछे से उस पर तमंचे से हमला कर दिया। गोली लगते ही युवक घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी छात्र फरार हो गया।
उधर घटना से आसपास सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं चिकित्सकों ने घायल छात्र की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार युवक को दो गोली लगी हैं। एक गोली सिर में व दूसरी कमर में मारी गई है।
वारदात कर फरार हुआ आरोपी छात्र इसी बीच थाने जा पहुंचा और पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल लिया। युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त मनीष को गोली मार दी वह मेरी बहन का परेशान करता था। वह दोस्त नहीं दुश्मन निकला। आरोपी छात्र के मुहं से सच्चाई जानकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छात्र के पास से एक वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसे दो दिन पहले तमंचा कहीं पर पड़ा मिला था। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।