चोरी करने घुसे तो लग गयी भूख, खाना बनाकर लगे खाने और फिर जो हुआ...

चोरी की वारदात के किस्से तो आपने बहुत पढ़े होंगे लेकिन रायगढ़ जिले धरमजयगढ़ में हुई चोरी की कहानी सुन आप हैरान रह जाएंगे। एक सुने मकान को चोरो ने निशाना बनाया लेकिन वहां उन्होंने सिर्फ चोरी ही नहीं की बल्कि खाना भी बनाया और बाकायदा खाया भी। 
loading...
जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ इलाके में एक सूने घर में चोरो ने धावा बोल दिया। घर में किसी के नहीं होने का चोरो ने जम कर फायदा उठाया और घर में रखे घरेलू समान के साथ ही जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए।चोरों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए घर के पीछे का दरवाजा तोड़ दिया। उसी के रास्ते मकान में घुसे और घटना को अंजाम दिया।

चोरी से पहले खाना बनाकर खाया

मकान मालिक पांच दिनों के लिए घर से बाहर गया हुआ था। पांच दिनों बाद जब वह वापस लौटे तो घर की हालत देख उन पैरों टेल जमीन खिसक गयी। घर का ज्यादातर समान बिखरा होने के साथ ही बहुत सा सामान गायब था। जब उन्होंने किचन में जाए कर देखा तो वहां चोरो ने बाकायदा खाना बनाकर खाया था और जूते बर्तन वहीँ छोड़ दिए थे।

बहुत जल्द हो जाएगी गिरफ्तारी

चोरी की घटना की सुचना पीड़ित ने धरमजयगढ़ पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि चोर आसपास के ही थे और बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।