प्रेमिका ने कर दिया था परेशान, इसलिए उसके सामने ही उसने कर दिया कुछ ऐसा काम

loading...
ब्यावर जिले के जवाजा थाना क्षेत्र के ग्राम भूरियाखेड़ा कला में शुक्रवार को कमरे में मिले युवक के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक ने अपनी प्रेमिका के सामने ही कमरे में फांसी लगा लिया था। प्रेमिका मौके से सबूत मिटाकर रवाना हो गई। पुलिस ने आत्महत्या के दुष्प्रेरित करने के आरोप में प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। जवाजा थानाधिकारी कंवरपालसिंह ने बताया कि लापसी का बाडिया बिलियावास निवासी शंकरसिंह ने शिकायत देकर बताया कि उसके पुत्र जीवनसिंह का शव भूरियाखेड़ा बडकोचरा में एक कमरे में मिला है। 
मृतक वहां पर पिछले पांच साल से ट्रेक्टर-ट्रॉली चलाने का काम करता था। पिता शंकरसिंह ने उसके पुत्र जीवनसिंह की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कराया। जांच के दौरान मृतक के मोबाइल नम्बरों का तकनीकी विश्लेषण किया गया। इनमें से कुछ संदिग्ध मोबाइल नम्बर धारकों से पूछताछ की गई। इसके आधार पर ही भाण्डता निवासी डाली से मनोवैज्ञानिक तरीके से गहनता से पूछताछ की गई। पूछताछ में डाली ने जीवनसिंह की प्रेमिका होना बताया। 
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि प्रेमिका डाली से परेशान होकर जीवन ने फांसी लगा ली। फंासी लगाने के बाद प्रेमिका डाली ने साक्ष्य मिटा दिए। वहां से घर चली गई। पुलिस ने प्रेमिका डाली को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की पड़ताल में थानाधिकारी कंवरपालसिंह, सहायक उपनिरीक्षक शिवचरण, रामराज, नरेशकुमार सहित अन्य शामिल रहे।