शादीशुदा बेटी से कई दिनों से बात नहीं हुआ था तो पहुँच गये उसके पिता और फिर उन्होंने जो देखा...

औरंगाबाद जिले के रंगा बिगहा गांव के भगवान कुमार अपनी पत्नी रेणु कुमारी के साथ हमेशा मारपीट करता है। पति की पिटाई से घायल रेणु रविवार को इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में वह फफक रही थी। रोते हुए रेणु ने पुलिस को बताई कि पति हमेशा मारपीट करते हैं। छोटी बातों को लेकर पिटाई करते हैं। मैं उनकी पिटाई से तंग आ चुकी हूं। रोते हुए रेणु ने पुलिस को बताई कि हमारी शादी 22 अप्रैल 2016 को भगवान के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद से ही छोटी-छोटी बातों पर पिटाई करते रहता है। चार सितंबर को उन्होंने डंडा से पीटा। शरीर पर उभरे जख्म को दिखाते हुए रोने लगी।
loading...
बोली कि मैं पहले बरदास्त करती रही कि सबकुछ ठीक हो जाएगा परंतु ऐसा नहीं हुआ। रेणु के शरीर पर जख्म के कई निशान थे। वह किसी तरह इलाज कराने अस्पताल पहुंची थी। रोते हुए रेणु ने पुलिस को बताई कि मैं अपने पिता रामनिवास प्रजापति को फोन पर घटना की जानकारी देना चाहा तो फोन छीन लिया। फोन छीनने के बाद पिटाई की। दर्द से मैं कराह रही थी। घर में कुछ दवा था तो उसे खाई परंतु उससे ठीक नहीं हुआ तो अस्पताल पहुंची हूं। 
तीन दिनों तक जब मोबाइल पर बात नहीं हुई तो पिता ससुराल पहुंचे मेरी स्थिति देख वे भी फफक पड़े। वही मुझे अस्पताल लेकर आए हैं। घायल रेणु का नगर थाना पुलिस ने बयान दर्ज किया है। घायल के पिता रामनिवास ने बताया कि मेरी बेटी की कई बार पिटाई की गई। मैंने कई बार समझौता कराया परंतु सुधार नहीं हुआ। रेणु का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। नगर थानाध्यक्ष एके शाहा ने बताया कि महिला का बयान लिया गया है। मामले में मदनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।