ससुर ने उधार लेकर लगाया अपने बहू के कमरे में सीसीटीवी कैमरा, फिर बहू ने जो किया वो...

खुसरूपुर के एक व्यक्ति को अपनी बहू (पतोहू) का ऐसा डर लगा कि उसे कर्ज लेने के बाद घर में सीसीटीवी कैमरा लगाना पड़ गया। ससुर का कहना है कि बहू ने कई बार आत्महत्या करने की कोशिश की है। बार-बार धमकी देता है कि ऐसा करके सभी को फंसा दूंगी। बहू की धमकी से परेशान ससुर को किसी ने यह सुझाव दिया कि ज्यादा परेशान होने की बजाय घर में कैमरा लगा दो। जिसके बाद ससुर ने अपने पड़ोसियों से उधार लिया और घर में चार जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इसके बाद उसने रविवार को महिला आयोग पहुंचकर अपने पीड़ा को व्यक्त किया।
loading...
ससुर ने बताया कि बहू ने गुस्से में अपने बच्चों को मिट्टी का तेल पिला चुकी है और अपने पति को सीढ़ियों से धक्का दे चुकी है। इसके बावजूद वह कहती है कि आत्महत्या कर लेगी और पूरे घर को फँसा देगी। इसी डर के चलते घर में चार जगह सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं जिनमें बहु का बेडरूम भी शामिल है। उन्होंने बताया कि मैं अकेले मजबूती करके घर का खर्च चलाता हूं बेटा भी हमेशा बीमार रहता है एवं जब घर लौट कर आता हो तो अपनी बहू की धमकियां सुनना पड़ता है। अब कम से कम किसी केस में फंसने का डर तो नहीं रहेगा।
महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा कि महिला ने उत्पीड़न की शिकायत की थी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद समझौता हो गया। दरअसल कैमरा लगाने से नाराज बहू ने महिला आयोग और फैमिली कोर्ट में पति, ससुर, सास, ननद और अन्य देवर के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद सभी बातों का खुलासा हो गया।