लड़के ने कहा तुमसे शादी नहीं करूँगा, इसी बात पर गुस्साई लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया की...

loading...
पानीपत जिले में एक युवक ने शादी से इन्कार किया तो युवती ने जहर खाकर जान दे दी। युवती काबड़ी रोड स्थित पप्पू कॉलोनी की रहने वाली थी। वहीं, मृतका के परिजनों की शिकायत पर शादी से इन्कार करने वाले करनाल के माजरा गांव के युवक के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए मजबूर करना) के तहत मॉडल टाउन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतका के भाई प्रवीन ने बताया कि वह मूलरूप से करनाल के बधाना गांव के रहने वाले हैं। 
करीब 15 साल से परिवार सहित यहां पप्पू कॉलोनी में रह रहे हैं। पांच सितंबर की रात उनकी इकलौती बहन 18 वर्षीय कोमल लापता हो गई। हालांकि, सुबह वह घर लौट आई। घरवालों ने पूछताछ की तो कोमल ने बताया कि वह मुकेश (दूर का रिश्तेदार) के साथ थी। वह मुकेश से शादी की जिद पर अड़ी थी। प्रवीन ने बताया कि, बहन की जिद को देखते हुए वह मां संतोष और नूरवाला के सुनील के साथ मुकेश के घर शादी का रिश्ता लेकर गए। लेकिन, मुकेश ने शादी से इन्कार कर दिया।
प्रवीन के मुताबिक, उन्होंने बहन कोमल को फोन करके बताया कि मुकेश शादी करने के लिए राजी नहीं है। इस पर कोमल ने तैश में आकर उन्हें वहां से वापस लौटने को कहा। इसके बाद, कोमल ने सल्फास की गोलियां निगल लीं। सामान्य अस्पताल से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। बाद में, एक निजी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।