जानिए कौन है ये आदमी जिसको खुद चाभी देने पहुंचे महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिन्द्रा

loading...
इस दुनिया में जितना पैसा लोगों के पास है उतनी ही इज्जत उनकी बनी रहती है और उनके लिए तो हर कोई बस खिंचा चला आता है। ऐसा आपने कई मामलों में देखा होगा कि किसी शॉप या शो-रूम में जब कोई आम आदमी जाता है तो वहां के सेल्समैन या सेल्सगर्ल उन्हें ट्रीट करते हैं लेकिन अगर कोई बड़ा आदमी या सेलिब्रिटी उस जगह पहुंच जाता है फिर उनकी अलग ही खातिरदारी होती है। कुछ ऐसा ही हुआ उदयपुर के इस राजघराने के प्रिसं के साथ जब उदयपुर के इस प्रिंस ने खरीदी Thar 700, तो महिंद्रा के मालिक ही चाबी देने पहुंच गए।

उदयपुर के इस प्रिंस ने खरीदी Thar 700
राजस्थान के उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने Mahindra की थार 700 खरीदी है। ऐसे में महेंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उन्हें चाबी देने के लिए खुद आकर उन्हें खुश कर दिया। चाबी देने की तस्वीरें प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ और आनंद महिंद्रा ने अपने-अपने ट्वीट पर शेयर की है।
थार 700 एक लिमिटेड एडिशन वाली कार है जो इसी साल के शुरुआत में लॉन्च की गई थी। थार की कुल 700 यूनिट्स का प्रोडक्शन किया गया था और महिंद्रा थार की कीमत 9.99 लाख रुपये है। उदयपुर में मेवाड़ के इस राजघराने परिवार को कारों के प्रति अपने प्यार के लिए हर कोई जानता है।
थार 700 में एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश ग्रिल, फ्रंट बंपर पर सिल्वर फिनिश और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगा है। उदयपुर के प्रिंस के घर कई तरह की कार कलेक्शन्स पाई जाती हैं और अब वहां पर सैकड़ों कारों, विंटेज कारों और रॉल्स रॉयस जैसी कारों के साथ अब ये भी नजर आएगी।