भाभी काे पीटता था छोटा भाई, बड़े भाई ने गुस्से में भाई के साथ किया ये काम

loading...
मुक्तसर जिले के गांव थांदेवाला में घरेलू कलह के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई को कस्सी से काटकर कत्ल कर दिया, जिसके चलते थाना सदर पुलिस ने बड़े भाई के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता बलदेव सिंह ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं, जिनमें यह दोनों उसके साथ रहते थे। उसका बड़ा बेटा राजप्रीत सिंह राजा गांव धर्मपुरा में विवाहित था और उसके दो बेटे हैं जबकि छोटा गुरभेज सिंह अभी अविवाहित है।
सूत्रों के अनुसार गुरभेज सिंह अक्सर अपनी भाभी की मारपीट करता रहा था और कुछ समय पहले उसकी बांजू तोड़ दी थी, जिस कारण राजप्रीत सिंह की पत्नी लड़-झगड़कर करीब दो माह पहले अपने मायके चली गई थी और इस लड़ाई के लिए गुरभेज सिंह को जिम्मेदार बताती थी। उसने राजप्रीत सिंह को साफ कहा था कि जब तक गुरभेज सिंह से अलग नहीं रहेंगे तब तक वह वापस नहीं आएगी।
इसी तनाव के कारण राजप्रीत अक्सर ही शराब पीकर घर से बाहर रहने लगा और दोनों भाइयों के बीच गुस्सा बढ़ता गया। घटना वाले दिन राजप्रीत सिंह शराब पीकर गांव के कई लोगों से लड़ा व रात्रि को ही गांव की धर्मशाला में सो गया और फिर आधी रात उसने घर आकर अपने छोटे भाई गुरभेज सिंह की गर्दन पर कस्सी के कई वार करके उसका कत्ल कर दिया।