बेडरूम में ही थी पति की बॉडी, पत्नी चूहे मरने का बहाना बना 4 दिन तक दूसरे कमरे में सोती रही

भिवाड़ी के फूलबाग थानान्तर्गत खिजूरीबास गांव के चार दिन से लापता युवक के घर में एक अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने लापता युवक का शव होने की बात कही है। युवक के परिजनों ने युवक की पत्नी पर ही हत्या कर शव जलाने की आशंका जताई है। पुलिस पूछताछ के लिए महिला को अपने साथ ले गई।
loading...
गांव खिजूरीबास निवासी युवक कुलदीप पुत्र शमशेर सिंह 17 सितम्बर की रात से घर से लापता था। 18 सितम्बर की अलसुबह उसकी मां को इस बात का पता चला। पूरे दिन परिजनों ने अपने स्तर पर युवक को तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अगले दिन पुलिस में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। 20 सितम्बर की देर रात परिजनों को कुलदीप का शव घर के पिछवाड़े खेतों में अधजला मिलने की खबर मिली। परिजनों ने शनिवार सुबह पुलिस को मामले की सूचना दी। 

पत्नी संदेह के घेरे में, जल्द हो सकता है मामले का खुलासा
जिस कमरे में कुलदीप अपनी पत्नी निशा के साथ सोता था, उस कमरे के बैड में 19 सितम्बर की रात अचानक आग लग जाती है। इसमें पूरा बैड, उसमें रखे कपड़े, एसी, पंखे जल गए। शुक्रवार सुबह चार बजे परिजनों को आग की भनक लगती है। आग बुझाकर कमरे को बंद कर दिया गया। शाम को निशा ने स्वयं कमरे की सफाई की। जले हुए सामान को कमरे से बाहर निकालने के लिए उसने अपने परिवार के एक बालक की मदद ली। बालक जब अपनी चाची और दो दोस्तों के साथ जले हुए सामान को एक चादर में घर के पीछे स्थित खेतों में ले जा रहा था, तब उसे चादर में एक शव होने की भनक लगी। उसने बच्चों को किसी को इस बात के बारे में बताने से मना कर दिया। कुलदीप के गायब होने के बाद से निशा 

कमरे में चूहे मरने की बदबू आने की बात कहकर अलग सो रही थी
रात में बालक की तबियत खराब हुई और उसने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। तब जाकर परिजनों को मामले की भनक लगी। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में कुलदीप की पत्नी निशा पर पूरी घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस निशा को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। कुलदीप यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। युवक की शादी 6 साल पहले हुई थी। पत्नी हरियाणा के बालोर गांव की है। इनके एक बेटा भी है।

परिजनों ने शव कुलदीप का होना बताया है
मामले में भिवाड़ी सीओ हरिराम कुमावत का कहना है कि परिजनों ने शव को कुलदीप का होना बताया है, उसकी पत्नी पर पूरी घटना को अंजाम देने का शक भी जाहिर किया है। मामले की जांच के बाद ही सब साफ हो पाएगा।