3 महीने पहले ही शादी हुई थी, पहली बार छुट्टी लेकर घर गया था लेकिन रात में ही हो गया कुछ ऐसा....

loading...
कोटा के नयापुरा थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने बुधवार देर रात को अपने गांव सुनारी में फंदा लगा लिया। सदर पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह 6 बजे दूरभाष पर सूचना मिली कि गांव सुनारी में एक 25 वर्षीय कांस्टेबल ने फंदा लगा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक कांस्टेबल माधवलाल पुत्र हीरालाल मीणा लीला वाली ढाणी, सुनारी नयापुरा थाना कोटा में कार्यरत था।
जानकारी के अनुसार माधवलाल 3 दिन पूर्व कि अपने परिजनों से मिलने के लिए गांव गया हुआ था। मृतक की शादी करीब तीन-चार माह पूर्व हुई थी। और उसकी पत्नी नैनवां तहसील में अध्यापिका के पद कार्यरत हैं। तथा घटना के समय भी वह भी घर पर थी। रात करीब एक बजे परिजनों की नींद खुली तो माधवलाल फंदे पर लटका हुआ मिला। स्थानीय अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
सदर पुलिस ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी के कमरे में किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला हैं, जिससे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। उधर नयापुरा थानाधिकारी संजय रायल ने बताया कि माधवलाल मीणा 24 सिंतबर को डाक लेकर गया था। तथा दो दिन की छुट्टी भी ली थी। सुबह सूचना मिली कि उसने फंदा लगा लिया है। वह व्यवहारिक और साफ छवि का व्यक्ति था।