'आजम खान का पता बताने वाले और पकड़ने वाले को दूंगा 25-25 हजार का इनाम', मौलाना का ऐलान

सपा सांसद आजम खान एक तरफ हर दिन दर्ज होते मामलों से जूझ रहे हैं, वहीं अब उन पर 50 हजार के इनाम की भी घोषणा कर दी गई है. हालांकि यह घोषणा पुलिस या प्रशासन ने नहीं की है, यह घोषणा रामपुर के ही निवासी मौलाना बाबू अली ने की है. 
loading...
मौलाना ने कहा है कि आजम खान का पता बताने वाले और पकड़ने वाली पुलिस टीम को वह खुद 25-25 हजार रुपये का इनाम देंगे. मौलाना बाबू अली ने कहा कि आजतक हिंदुस्तान में किसी सांसद के ऊपर पर 87 मुकदमे दर्ज नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि 87 मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर रही है. ऐसा क्यों हो रहा है.

हमें किया गया था काफी ज्यादा प्रताड़ित : मौलाना
मौलाना ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रमजान के महीने में हमारा जामिया सादिया मदरसा शहीद किया और 3 दिन बाद मुझे जेल में बंद कर दिया. वहीं जेल में भी हमें काफी प्रताड़ित किया जाता था. उन्होंने कहा कि आठ नंबर बैरक में हमें बंद किया था और जेलर से कहा गया था इससे घास और नालियां साफ करवाओ. मैंने इसलिए उन पर इनाम रखा है क्योंकि आज तक देश के किसी भी सांसद पर इतने मुकदमे दर्ज नहीं हुए हैं.

आजम के करीबी लगभग 32 लोगों पर है तहरीर
उधर रामपुर जिला जेल के फांसी घर की जमीन खरीदने और बेचने के मामले में 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर  लिखने की तैयारी है. इस मामले में आजम खान की पत्नी तजीन फातमा और उनकी बहन आरोपी हैं. नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल की तरफ से 32 लोगों के खिलाफ पुलिस तहरीर दी गई है. मामले में थाना गंज पुलिस जल्द ही की केस दर्ज कर सकती है.