शादी के 10 दिन पत्नी ने पति से कहा कुछ ऐसा- ‘मैं तुम्हारे साथ…’

अभी हाल ही में बक्सर के सिमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा गांव में एक हैरान कर देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक विवाहित शादी के महज 10 दिन बाद ही अपने पति तथा ससुराल वालों को चकमा देकर अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में विवाहिता के पिता ने एक युवक के खिलाफ नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है।
loading...
वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनसुार इस मामले में पुलिस ने विवाहिता के पिता की सिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार कैमूर जिले के झाली गांव निवासी अजीत ने पुत्री अलका की शादी सिमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा गांव निवासी आनंद के साथ 24 मई को हुई थी।
इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पिुलिस अधिकारी ने बताया कि शादी के बाद नव विवाहित जोड़ा शहर के हवाई अड्डे के समीप किराये के एक मकान में रहने लगे। लेकिन विवाहिता ने 5 जून को अलका के पेट में दर्द होने की बात कहीं जिसके चलते पति आनंद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गया, जहां पर विवाहिता अलका ने अपने पति आनंद से कहा कि मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। और इसके बाद वह अपने प्रेमी पुनीत के साथ भाग गयी।
वहीं मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद आनंद ने इसकी जानकारी अलका के पिता को दी। जिसके बाद अलका के पिता ने भोजपुर जिले के रंजिया गांव निवासी पुनीत कुमार के खिलाफ नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्यवाई करते हुए विवाहिचता अलका तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।