अपने प्रेमिका को किसी और लड़के के साथ देखकर प्रेमी ने किया ये काम, और फिर कमरे में ताला लगा दिया

रायपुर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कोटा में दो दिन पहले बंद कमरे में मिली एक युवती के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. युवती का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका ही प्रेमी निकला. बता दें की ये पूरा मामला 9 जुलाई का है सरस्वती नगर पुलिस के पास कोटा के एक बंद मकान के भीतर से बदबू आने की पड़ोसियों ने सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोलकर देखा तो किचन में पेशे से नर्स रोमिन भूआर्य का डि-कंपोज हो चुका शव पड़ा मिला था. शव में कीड़े लग चुके थे. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की.
loading...
चूंकि मामला एक पूर्व मंत्री के ससुराल से जुड़ा था लिहाजा एसपी आरिफ शेख ने तुरंत इस मामले में सायबर सेल और सरस्वती नगर थाना पुलिस की एक टीम का गठन किया. मामले की तहकीकात में पुलिस को पता लगा कि मृतक नर्स का उसके गांव के नजदीक रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम संबंध था और कुछ दिन पहले ही दोनों को साथ में देखा गया था. इस आधार पर पुलिस ने बालोद जिला के देवरी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम देवरी निवासी शिव कुमार केसरिया से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन बंद मिला. 
जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत युवक के ग्राम के लिए रवाना हो गई. जहां उसे हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ करने पर पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया लेकिन जब पुलिस ने अपनी सख्ती दिखाई तो आरोपी शिव कुमार केसरिया ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि नर्स और उसके बीच में पिछले 6-7 सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. इसी बीच उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका रोमिन का किसी और व्यक्ति के साथ भी प्रेम प्रसंग है. 
जिस पर उसने मृतिका को उस युवक से न मिलने की हिदायत दी बावजूद उसके वो दोनों लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे औऱ एक दूसरे से मिलते रहे. इसकी जानकारी मिलने के बाद आरोपी प्रेमिका द्वारा कोटा में किराए से लिए गए मकान में पहुंचा जहां दोनों के बीच में इसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद आरोपी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी औऱ कमरे में ताला बंदकर फरार हो गया.