प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में दिखी बेटी, पिता ने समझाया तो कर दी हत्या..!

यूपी के आजमगढ़ में एक बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। प्रेमी तो मौका देखकर फरार हो गया था। लेकिन पिता ने बेटी को समझाने के बाद मारपीट की थी। तभी से बेटी ने प्रेमी संग हत्या की खौफनाक साजिश रची। साजिश के तहत बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता ही हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल फावड़ा, खुरपी बरामद कर ली है।

27 जून को हुई थी हत्या
loading...
आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के सौदमा गांव में रहने वाले श्यामनरायण मिश्रा की 27 जून को हत्या कर दी गई थी। पत्नी की तहरीर के आधार पर हत्या का मुखदमा दर्ज करके  पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी। पुलिस के सामने हत्या का जो वजह आया वो चौंका देने वाला था। श्यामनारायण की हत्या किसी और ने नहीं। बल्कि खुद उसकी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

पड़ोसी युवक से था प्रेम प्रसंग
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक की बेटी रीना का पड़ोस के ही छोटू उर्फ अक्षय कुमार मिश्रा से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल को एक सप्ताह पहले पिता ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद बेटी ने पिता के हत्या की साजिश रची और 27 जून की रात को रीना ने पूरे परिवार को खाने में नींद की गोली खिला दी।

बेसुध पिता पर फावड़े से किया हमला
परिवार के सभी सदस्य जब गहरी नींद में आ गए तो बेटी ने बेसुध पिता पर फावड़े से हमला कर दिया। पिता की हत्या करके शव को घर के बगल में एक संकरे गलियारे में डाल कर झाड़ डाल कर छिपाने की प्रयाश की थी। घटना के दूसरे दिन शव को बरामद कर लिया गया था। तभी से पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी थी।