लव मैरिज के बाद भी पत्नी घंटों करती थी फ़ोन पर किसी से बात, और फिर पति ने कर दिया ये काम

बिलासपुर जिले में पत्नी पर प्राणघातक हमला कर पति खुद फांसी के फंदे पर झूल गया, इस दुखद घटना में पति की मौत हो गई,वही पत्नी गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती है। दरअसल, ये मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दीनदयाल कॉलोनी का है। घटना की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के मंगला इलाके के दीनदयाल कॉलोनी में रहने वाला अविनाश वस्त्रकार टाइल्स मिस्त्री का काम करता है। 
loading...
उसने करीब 7 साल पहले पूजा वस्त्रकार से प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के बीच हमेशा विवाद होता था। शनिवार की दोपहर भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई, बहस इतनी बढ़ी, कि अविनाश ने अपनी पत्नी पूजा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, और खुद फांसी के फंदे पर झूल गया।
पूजा को गंभीर हालत में सिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, वहीं अविनाश की मौत हो चुकी है। दोनों ने प्रेम विवाह किया था, इनके दो 3 और 5 साल के दो बच्चे हैं। घटना के बाद से दोनों सहमे हुए हैं।

चरित शंका पर उठाया था ये कदम 
मिली जानकारी के अनुसार पत्नी घंटों किसी से फ़ोन पर बात करती थी जिसे लेकर पहले भी दोनों के बीच विवाद होता रहता था। शनिवार को फिर जब यह हुआ तो पति ये देख बर्दाश्त न कर सका और पत्नी के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया।