साहब! अपराधी सुंदर हूं मैं, सरेंडर करने आया हूं, जानिए ऐसा क्या हुआ की ये जनाब पहुंचे थाने..!

साहब! मैं सुंदर हूं। सरेंडर करने आया हूं। कुछ इसी अंदाज में थाने पहुंचकर टॉप टेन में शामिल वांछित बदमाश ने जब पुलिसकर्मियों से बोला तो वह भौचक्के रह गए। उसके पास एक तख्ती भी थी जिस पर लिखा था मुझे गिरफ्तार कर लो, आगे से अपराध नहीं करूंगा। पुलिस ने बदमाश को तत्काल अपने कब्जे में ले लिया और तलाशी लेनी शुरू कर दी। बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, जिंदा कारतूस, लूटे गए 23 हजार नकद बरामद कर लिए।
loading...
शासन के निर्देश पर वांछित चल रहे अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार चल रही है। अपराधी या तो पकड़े जा रहे हैं अथवा मुठभेड़ में पुलिस की गोली से ढेर हो रहे हैं। इसके चलते अपराधियों में पुलिस के प्रति खौफ है। ऐसे में अपराधी खुद ही थाने में पहुंच कर सरेंडर कर रहे हैं। हाल ही में बुलंदशहर नगर कोतवाली में वांछित अपराधी खुद ही सरेंडर करने पहुंच गया था। ऐसा ही दूसरा मामला शनिवार की शाम पहासू थाने में देखने को मिला। 

टॉप टेन में शामिल वांछित चल रहा बदमाश गांव कसूमी निवासी सुंदर पुत्र राजेंद्र सिंह ने भी थाने पर पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी महेश राठौर ने बताया कि लूट की घटनाओं मे वांछित चल रहा अपराधी सुंदर एक तख्ती लेकर पहुंचा जिस पर लिखा था मेरा नाम सुंदर है, थाने में सरेंडर करने आया हूं, मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं आगे अपराध नहीं करूंगा। थाना प्रभारी ने बताया कि सुंदर शातिर किस्म का अपराधी है। 
21 जून को उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति से 40 हजार रुपये और एक मोबाइल लूटा था। इसके बाद 21 जुलाई को उसने एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये लूटे थे। दोनों ही वारदातों के मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज है। इसके अलावा उसके खिलाफ पहासू, अलीगढ़ के थानों में संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। काफी दिनों से इसकी तलाश चल रही थी। उसके पास से तमंचा, कारतूस, 23,500 नकदी और लूट में प्रयुक्त की गई कार भी बरामद की गई है।