पति रात को अचानक आया तो रूम में थानेदार के साथ इस स्थिति में मिली प्रेमिका, फिर जो हुआ...

राजस्थान पुलिस के एक सीआई को कथित तौर पर महिला के साथ पकड़े जाने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया। मामला कोटा जिले के अनंतपुरा थाना इलाके का है। अनंतपुरा अन्तर्गत गोबरिया बावड़ी इलाके में चौराहे के पास दीपक चौधरी अपनी महिला मित्र के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है। उसने सीआई को अपनी महिला मित्र के साथ पकड़ने के आरोप लगाए हैं।

पहली बार दोनों को देख कुछ नहीं कहा
loading...
जयपुर निवासी दीपक चौधरी ने बताया कि उसने कामकाज के सिलसिले में बावड़ी इलाके में किराए का मकान ले रखा है। यहां काम धंधा सही नहीं होने के वजह से जयपुर चला गया और गाड़ी चलाने लगा। दो-तीन दिन पहले दीपक गाड़ी लेकर आया तो देखा कि कमरे में उसकी लिव इन पार्टनर व अनंतपुरा पुलिस थाने के सीआई नरेंद्र कुमार पारीक बैठे हुए थे। इस पर वह गाड़ी लेकर बिना कुछ कहे वापस चला गया।

दूसरी बार में शराब पीते मिले
दीपक चौधरी का आरोप है कि वह गुरुवार रात को सवारी लेकर जयपुर से फिर कोटा आया तो कमरे पर भी आ गया। तब महिला मित्र ने दो-तीन बार घंटी बजाने के बाद कमरा खोला गया। कमरे में दीपक की महिला मित्र व सीआई नरेंद्र पारीक आपत्तिजनक स्थिति में शराब पीते मिले। इस पर गुस्साए दीपक ने सीआई के चांटा मार दिया। इसके बाद सीआई वहां से भाग गए।

सीआई बोले-मैं तो थाने में ही था, आरोप निराधार
दीपक के किराए के मकान की इस घटना के बारे में आस-पास के लोगों को भी पता चला गया। वे रात को ही बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए और सीआई व कोटा पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन करने लगे। वहीं, इस मामले में स्वयं सीआई पारीक भी मीडिया के सामने आए और कहा कि वे पुलिस थाने में ही थे। उन पर कौन और क्या आरोप लगा रहा है, इसका पता नहीं। जो भी कुछ हो रहा है वह राजनीति से प्रेरित हो सकता है।

महिला बोली, हां मैंने बुलाया था सीआई को
इस मामले में भले सीआई पारीक स्वयं को घटना के वक्त थाने में उपस्थित रहना बता रहे हो, किन्तु दीपक के किराए के मकान के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों के सामने स्वयं महिला ने स्वीकार किया कि उसने सीआई को अपने कमरे पर बुलाया था। साथ ही दीपक पर जबरन रखने के आरोप भी लगाए। महिला ने कहा कि घर में खाने-पीने को कुछ भी नहीं है। दीपक के विरुद्ध रिपोर्ट करने के लिए सीआई को बुलाया था।