छेड़खानी करने वाले मनचलों की हुई बांधकर पिटाई, वीडियो हो गया वायरल

कोचिंग जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों की ग्रामीणों ने बांधकर बुरी तरह से पिटाई की है. छेड़खानी से आजिज परिवार और ग्रामीणों ने मनचलों को सबक सिखाने के लिए उनकी जमकर पिटाई की है. घटना मुजफ्फरपुर की बताई जा रही है.

मुजफ्फरपुर के औराई का है ये मामला
loading...
मुजफ्फरपुर जिला के औराई इलाके में कुछ युवकों द्वारा छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था. लड़की के परिजन छेड़खानी की घटनाओं से बुरी तरह परेशान हो चले थे. कई बार समझाने के बाद भी कोई असर नहीं हुआ तो ग्रामीणों ने छेड़खानी करने वाले मनचलों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. छेड़खानी करने वाले तीनों मनचलों को खंभे से बांधकर पीटा गया. पिछले कई दिनों से तीनों मनचले लड़की को परेशान कर रहे थे. 
इसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने उन्हें सबक सिखाने की नीयत से पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. मनचलों के गांव में पहुंचते ही ग्रामीणों ने घेर कर उन्हें पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी. पिटाई के बाद उन्हें हथौड़ी थाना के हवाले कर दिया गया. मारपीट की इस घटना का वीडियो भी बनाया गया और वीडियो को वायरल किया गया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि तीन मनचलों को बांधकर रखा गया है. हालांकि वायरल वीडियो में पिटाई का दृश्य नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी पिटाई भी हुई थी. थाने में छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है.

वीडियो वायरल करने की लगातार हो रही घटनाएं
वीडियो वायरल करने का एक नया सिलसिला चल पड़ा है. भीड़ कहीं भी जमा होकर किसी संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पीट रही है और उसके बाद पिटाई का वीडियो भी वायरल किया जा रहा है. वायरल वीडियो के मामले लगातार तूल पकड़ते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर नजर रखने वालों की माने तो वीडियो को वायरल करना एक ट्रेंड सा बन चुका है. हालांकि कई बार इन्हीं वायरल वीडियो के कारण दोषियों को सजा तक मिली है.