पति ने पत्नी को फोन करके दूसरी शादी करने के लिए कहा, और फिर जानें क्या हुआ


  • रनसू के साथ लगते इक्खनी गांव में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। घायल महिला का इलाज प्राइमरी पौनी में कराया गया है। पीडि़ता ने पति के खिलाफ पुलिस स्टेशन रनसू में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। घायल महिला के भाई कुलजीत सिंह ने बताया उनकी बहन ज्योति देवी की शादी 12 साल पहले रनसू के साथ लगते इक्खनी गांव में अंग्रेज सिंह पुत्र चांद राम के साथ हुई थी। 
loading...
जब से शादी हुई है अंग्रेज तब से उनकी बहन से मारपीट कर रहा है। कई बार गांव में पंचायत बैठकर उसे मारपीट नहीं करने के लिए मना किया गया है, लेकिन वह अभी भी पिछले कुछ समय से ज्योति के साथ मारपीट कर रहा है। कुलजीत ने बताया बहन का इलाज करवाने के बाद वह मायके में अपने घर ले जाएंगे। 

घायल महिला ने बताया उसका पति दूसरी शादी करने के लिए उससे मारपीट करता है। कई दिनों तक वह घर नहीं आता है। उनके चार बच्चे हैं ऐसे में पति का कई दिनों तक घर नहीं आने पर बच्चों का भरण पोषण कौन करेगा। अब पिछले कुछ दिनों से टेलीफोन पर शादी करने की बात कही जा रहा है। उनकी अनुमति के बिना वह दूसरी शादी कैसे कर सकता है। 
घायल महिला ने पति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस स्टेशन रनसू में मामला दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई की अपील की है। इस संबंध में एसएचओ पुलिस स्टेशन रनसू सुमित शर्मा का कहना है कि पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसके पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन वह अपने घर से फरार है। उन्होंने कहा आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस जल्द कार्रवाई करेगी।