घर में घुसे लुटेरे तो बुजुर्ग दंपति ने कुर्सी-स्टूल से उनको दौड़ा-दौड़ाकर मारा, जानिए फिर क्या हुआ

कहते हैं प्यार और लड़ने का जज्बा हो तो आप किसी भी जंग को जीत सकते हैं। कुछ इसी जज्बे का परिचय तमिलनाडु में बुजुर्ग दंपति ने दिया है। दरअसल तमिनलाडु के कदयम के के कल्याणीपुरम इलाके में 70 वर्षीय बुजुर्ग शनमुगवेल पर दो हमलावरों ने हमला कर दिया। जिस वक्त बुजुर्ग अपने घर के बाहर आंगन में बैठे थे, उसी वक्त दो बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। एक बदमाश ने बुजुर्ग का कपड़े से गला घोंटने की कोशिश सकी, लेकिन तभी घर के अंदर से बुजुर्ग की पत्नी बाहर निकलीं और उन्होंने हमलावर पर हमला कर दिया।

अचानक घुस गए हमलावर, गला घोंटने की किया कोशिश
loading...
दोनों ही हमलावरों के हाथ में हथियार था, लेकिन बुजुर्ग दंपति हमलावरों से जरा भी डरे नहीं और उनका डटकर सामना किया। जिस वक्त बुजुर्ग  कुर्सी पर बैठे थे, उसी वक्त अचानक एक हमलावर ने उनका गला कपड़े से दबा दिया और उनका गला घोंटने की कोशिश करने लगा। लेकिन तभी बुजुर्ग की पत्नी घर के अंदर से आईं और उन्होंने उसपर हमला कर दिया। लगातार दंपति कुर्सी और टेबल से हमलावरों पर हमला कर रहे थे, जिसके बाद हमलावरों को वहां से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।दंपति ने कुर्सियों से दोनों ही हमलावरों का सामना किया और उनको मौके से मार भगाया। 

हमलावरों का डटकर सामना किया
बुजुर्ग की पत्नी शनमुगवल ने बड़ी बहादुरी से हमलावर का सामना किया और लगातार उसपर कुर्सी और टेबल से हमला करती रहीं। यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, 45 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दंपति ने हमलावरों का निर्भीकता से सामना किया। यह वीडियो रविवार रात 9 बजे का है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग बुजुर्ग दंपति की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

हम इस स्थिति के लिए हमेशा ही तैयार थे
वहीं जब दंपति से इस हमले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम इस तरह के हमले के लिए तैयार थे क्योंकि हम गांव में फॉर्महाउस में रहते हैं जोकि जंगल के काफी करीब है। यह तकरीबन पांच एकड़ का फॉर्महाउस है और हम यहां 40 वर्षों से रह रहे हैं। हम इस तथ्य से पूरी तरह से वाकिफ थे कि हमारे घर में कभी भी चोरी की घटना हो सकती है और लुटेरे घर में आ सकते हैं, लिहाजा हम इसके लिए तैयार थे। जब हमलावर ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की तो मैं जोर से चिल्लाने लगा ताकि मेरी पत्नी सुन सके।