पिता ने किया बेटी के साथ ऐसा काम की पूरे परिवार को गाँव छोड़ना पड़ गया

loading...
राजस्थान की अजमेर पुलिस को एक ऐसे मामले में सफलता मिली है जिसमें पीड़ित व उसके परिजन तक कार्रवाई नहीं चाहते थे। 10 माह में पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित करके पीड़िता बच्ची के पिता को पकड़ा  है। दरअसल, अजमेर जिले के गेगल थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसे गर्भवती बनाने की जानकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सामने आई थी।

हर बार एक नई कहानी बता गुमराह करते परिजन
एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने वर्तमान गेगल थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह कमाण्डो को इसकी कार्रवाई के निर्देश दिए साथ ही स्वयं मॉनिटरिंग की। थानाधिकारी कमाण्डो ने बताया कि एसपी के आदेश मिलते ही वह गहनता से इसकी जांच में जुट गए। परिजनों से कई बार बातचीत की गई लेकिन हर बार नई कहानी बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया।

बच्ची का गर्भपात भी करवा दिया था
पुलिस की सख्ती को देखते हुए पूरा परिवार एक बार तो डेढ़ माह के लिए गांव छोड़कर भी चला गया लेकिन पुलिस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। जब परिवार नहीं टूट रहा था तो उन्हें विश्वास में लेकर सारी कहानी जानी गई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करके गर्भवती करने वाला कोई और नहीं उसका पिता ही निकला। बच्ची का गर्भपात करवाने और दुष्कर्म संबंधी साक्ष्य भी एकत्रित किए गए। अब आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का मेडिकल मुआयना करवाकर अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमाण्ड पर सौंपा है।