दूसरे के गले में वरमाला डाल रही प्रेमिका को देख बौखलाया प्रेमी, फिर प्रेमी ने उठाया हैरान करने वाला कदम

यूपी के रायबरेली में प्रेमिका की दूसरे के साथ हो रही शादी से बौखलाए एक प्रेमी ने मंगलवार को देर रात शादी के स्टेज पर ही प्रेमिका को गोली मार दिया और बाद में खुद को भी  गोली मार ली। दोनों की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई,घटना के बाद हड़कंप मच गया है।

शादी की खुशियां मातम में बदल गईं
loading...
आपको बता दें को बछरांवा कोतवाली क्षेत्र के गजियापुर निवासी पुत्तीलाल की बेटी आशा (22) वर्ष की मंगलवार को शादी थी। बारात उन्नाव जनपद के कुसहरी से आई। देर रात करीब 1 बजे वरमाला का कार्यक्रम था दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर बैठे थे। इसी बीच ही दुल्हन का प्रेमी गांव का ही रहने वाला ब्रजेन्द्र पुत्र जागेश्वर अचानक स्टेज पर जा पहुंच गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने अपने चाचा की लाइसेंसी बंदूक से दुल्हन को गोली मार दी और बाद में खुद को भी स्टेज पर ही गोली मार ली।
स्टेज पर ही दोनों खून से लथपथ गिर पड़े। शादी की खुशियां मातम में बदल गई और दोनों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। दिल दहलाने वाली इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह व पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मामले की व्यापक स्तर पर जांच की जा रही है।