दो लड़कियों को हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार और अब जानिए क्या हुआ..!

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक मोहब्बत ऐसी परवान चढ़ी जो इन दिनों सबके जुबां पर है। यह अनोखी मोहब्बत किसी युवती और युवक के बीच नहीं बल्कि दो लड़कियों के बीच की है। इन दोनों की मोहब्बत गहराई तो वह घर से फरार हो गई। फरार होने के बाद दोनों ने समलैंगिक शादी कर ली। मामले में एक लड़की के भाई की शिकायत पर पुलिस ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती के खिलाफ अपहरण व बलपूर्वक विवाह का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भाई ने दर्ज कराया था दोनो पर मुकदमा
loading...
जानकारी के मुताबिक, मोहब्बतपुर पइंसा इलाके में रहने वाली एक किशोरी हाई स्कूल की छात्रा है। किशोरी स्कूल में पढ़ाई करती है, इस दौरान वह पास ही संचालित ब्यूटी पार्लर की संचालिका के संपर्क में आ गई। फतेहपुर जिले के धाता इलाके की रहम वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका व किशोरी के बीच धीरे-धीरे समलैंगिक मोहब्बत परवान चढ़ी और हफ्ते भर पहले दोनों अपने घर से फरार हो गई। किशोरी के गायब होने के बाद उसके भाई ने मोहब्बत पुर पइंसा थाना में ब्यूटी पार्लर संचालिका पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने किया है दोनों को गिरफ्तार
इस अनोखे मामले के खुलासे के लिए पुलिस सक्रिय हुई और दोनों लड़कियों को महेवा घाट थाना इलाके से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब दोनों गैर जनपद भागने के लिए साधन का इंतजार कर रही थी। पुलिस दोनों को थाना लाई जहां पर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने किशोरी के साथ समलैंगिक विवाह किए जाने का हलफनामा दिखाया। पुलिस ने युवती द्वारा दिखाए गए हलफनामे की जांच किया तो वह फर्जी निकला। इस पर पुलिस ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का भी मुकदमा दर्ज कर लिया।