बाज़ार से सामान लेकर लौटी थी घर, जब पति ने दरवाज़ा खोला तो नज़ारा देखकर होश उड़ गये

दरअसल, नोएडा के फेज-3 थाना इलाके के छिजारसी गांव में बीते दिन एक महिला की लाश पायी गई. इस लाश के बारे में जब कारवाई की तो उन्होंने महिला की लाश पर चाक़ू के निशाँ पाए गये. जानकारी के अनुसार पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मृतक महिला के पति से पूछताछ शुरू कर दी है. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था...
loading...
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मृतक श्वेता अपने चार साल के बच्चे और पति के साथ छिजारसी गाँव में किसी मकान में किराये पर रहती थी. महिला के पति ने बताया कि वह मूल रूप से आंबेडकर नगर की रहने वाली थीं. मिली जानकारी के अनुसार श्वेता का पति नोएडा के सेक्टर 63 में किसी कम्पनी में जॉब कर रहा है.पुलिस द्वारा की गई छानबीन के दौरान पता चला कि बीते गुरूवार को श्वेता करीबन 11 बजे सुबह पास मौजूद दूकान से सामान लेकर घर लौटी थी. जब वह घर पहुंची तो उसका बच्चा बहर खेलने गया हुआ था. जिसके कारण वह वारदात के समय  घर में बिलकुल अकेली थी.
पुलिस ने श्वेता के पति को हिरासात में लेकर पूछताछ सुरु कर दी है. इसी पूछताछ के दौरान मृतका के पति ने पुलिस को ब्यान दिया कि सुबह वह रोज़ की तरह घर से काम करने के लिए निकला था. पति ने बताया कि सुबह श्वेता एकदम ठीक थी और खुश थी. परंतु, जब वह शाम को घर लौटा तो द्र्वाज़खोलते ही उसके पाँव तले से ज़मीन खिसक गई. पति ने बताया कि उसकी पत्नी की लाश घर में पड़ी थी और शरीर पर काफी सारे चाक़ू के घाव भी मौजूद थे. वहीँ अपनी माँ की लाश के पास उसका 4 वर्षीय बच्चा बैठा रो रहा था. अचानक से हुई श्वेता की मौत से पूरा परिवार टूट चुका था.
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलिस भी फिलहाल आरोपी को ढूँढने में जुटी हुई है. वहीँ सीओ राजीव कुमार सिंह के अनुसार श्वेता का मकान घनी आबादी वाले क्षेत्र में पड़ता है. ऐसे में दिन देहाड़े कोई उससके घर घुस आया हो और किसी को भनक भी नही लग पाई हो ऐसा तो मुमकिन नहीं है. पुलिस के अनुसार उनको श्वेता की मौत की खबर गुरूवार दोपहर को करीबन एक बजे मिली थी. जब पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची तो वहां उन्होंने श्वेता के गले में चाक़ू के निशान पाए. जिसके बाद पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भिजवा दिया है.