पंचायत का फरमान, प्रेमी जोड़े को पीटने के बाद रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया

प्रेमी जोड़े के विरुद्ध बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में खाप पंचायत के तुगलकी फरमान का मामला सामने आया है। कथित प्रेमी प्रेमिका को ग्रामीणों ने सबके सामने पिटाई की गई। ग्रामीणों ने बैठक कर सबके सामने रस्सी से बांध कर पूरे गांव में प्रेमी युगल को घुमाया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक
loading...
घटना थाने से महज 10 किलोमीटर दूरी पर हुई। जानकारी के अनुसार, युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। गांववालों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ में बांधा और जमकर पिटाई की। फिर रस्सी में एक साथ बांध कर पूरे गांव में घुमाया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 नामजद व 50 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रेमी से लिखित बॉन्ड बनवाया

ग्रामीणों ने प्रेमी से एक लिखित बॉन्ड बनवाया, जिसके बाद उसकी जान बची। बांड में पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया गया है। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी युगल को अपने साथ ले गई। जिले के एसपी राजीव रंजन ने बताया कि जोड़े के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। प्रेमी युगल को पुलिस थाने लाई है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों बालिग हैं। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।