‘तुम मेरी नहीं हो सकी तो किसी और की होने नहीं दूंगा’, और फिर प्रेमिका के साथ कर दिया ये काम

‘अगर तू मेरी न हो सकी तो मैं तुझे किसी की भी नहीं होने दूंगा’, कहने को तो ये फिल्मी डायलॉग है लेकिन यूपी के कानपुर शहर में एक युवक ने हकीकत में तब्दील कर दिया। प्यार उस युवक पर इस कदर हावी हुआ कि उसने उसकी ही जान ले ली जिसे वो सबसे ज्यादा प्यार करता था। दरअसल शादी के ठीक एक दिन पहले प्रेमी द्वारा प्रेमिका की पत्थर से कूच कर की नृशंस हत्या कर दी गई।
loading...
मामला कानपुर के थाना बिठूर क्षेत्र के नारामऊ इलाके का है। यहां बीती 16 अप्रैल को अन्नपूर्णा नाम की युवती हत्या हो गई थी। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अन्नपूर्णा का पड़ोस के युवक सोनू से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते सोनू ने मृतका को महंगे उपहार, मोबाइल फोन, सोने के आभूषणों के साथ पैसे भी दे रखे थे।
दोनों शादी भी करना चाह रहे थे, लेकिन परिजनों के दवाब के चलते अन्नपूर्णा की शादी कहीं और तय कर दी गई। अन्नपूर्णा का शादी के लिए तैयार होना प्रेमी सोनू को नागवार गुजरा तो उसने अपने प्यार का वास्ता देकर उसको शादी के एक दिन पहले मिलने के लिए बुला लिया। फिर दिए गए महंगे उपहारों और पैसा वापस करने को बोला जिस पर दोनों का झगड़ा और हाथापाई होने लगी।
इस दौरान सोनू ने पहले तो मृतका को लात घूँसों से पिटाई की, फिर चेहरे पर पत्थर से कई प्रहार किए इसके बाद साथ में लाए सरिया से अन्नपूर्णा पर कई वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। इस पूरे घटना क्रम में सोनू के 2 दोस्तों ने भी उसका साथ दिया था। एसपी संजीव सुमन ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।