दरोगा बहू ने पति और सास पर बरपाया कहर, जानवरों की तरह दांतों से काट खाया, जानिए फिर उसने क्या कहा.?

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के बाणगंगा पुलिस थाना की एक महिला एसआई पर गंभीर आरोप लगे हैं। ये आरोपी उसकी सास ने लगाए हैं, जिनके मुताबिक महिला एसआई ने सास, पति और गर्भवती ननद पर कहर बरपाया। उनके साथ जानवरों जैसा सलूक किया। दांतों से काट ​खाया। वहीं इस मामले में आरोपित एसआई बहू ने भी मारपीट की रिपोर्ट दी है। पुलिस के अनुसार रिटायर्ड सीएसपी प्रभा चौहान ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी एसआई बहू श्रद्धा ने अपनी बहन पटवारी पूजा और मां मधु परिहार के साथ रविवार को घर पर आई। 
loading...
घर में आते ही उनके साथ में मारपीट शुरू कर दी। तीनों मिलकर ने मिलकर गला दबाया। पति ने देखा तो बचाने के लिए आए। पति को धमकी देकर अलग कर दिया कि अगर बीच में आए तो बलात्कार के केस में फंसा देंगी। इसके बाद गर्भवती बेटी के पास जा पहुंचीं और उसे पीटा गया। वह अपने मेडिकल चेकअप के लिए उनके घर पर आई थी। बेटी के साथ मारपीट होती देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सास और ननद के साथ मारपीट करने के बाद पति के साथ भी जमकर मारपीट की गई। सूचना पाकर पहुंची ने पीड़ितों का मेडिकल करवाया है।
पति अभिषेक के मुताबिक श्रद्धा का घर में भी व्यवहार अच्छा नहीं है। उनके साथ तो विवाद करती ही रहती है। हाल ही में बेटा स्कूल नहीं गया तो उसके साथ में मारपीट की गई। इस पर जब घर पर आए तो उन्हें इस बारे में पता चला। इस पर घर छोड़कर चली गई। इसके बाद रात को वापस आई और मारपीट की। वहीं, एसआई श्रद्धा ने भी अपने ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। लसूड़िया थाने में की गई अपनी शिकायत में उसने बताया कि पति शादी के बाद से ही उनके साथ में मारपीट करता है।
ससुराल पक्ष भी दहेज के लिए और हर छोटी-मोटी बातों को लेकर उनके साथ में विवाद करते रहे हैं। कल रात को भी उनके साथ में विवाद किया गया और मारपीट की गई। इस संबंध में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र का कहना है कि बाणगंगा में पदस्थ एसआई और रिटायर्ड सीएसपी के बीच घरेलू विवाद की बात सामने आई है। दोनों पक्षों की शिकायत लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।