इस गैंगस्टर ने फरार होने के लिए धारण कर लिया लड़की का रूप, जानिए उसके बाद क्या हुआ

ब्राजील का एक गैंगस्टर जेल से फरार होना चाहता था जिसके लिए उसने इतना अनोखा तरीका निकाला जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस गैंगस्टर ने लड़कियों जैसा रुप धारण कर लिया जेल से फरार होने के लिए। लड़कियों की तरह मेकअप उसके बाद क्या था वह जेल से बाहर निकल तो गया लेकिन उसे दोबारा पकड़ लिया गया।

सिलिकन गर्ल का मास्क बनवाकर पहना था
loading...
रियो की एक जेल में Clauvino da Silva.. नाम का गैंगस्टर बंद है। इस गैंगस्टर ने जेल से फरार होने के लिए सिर पर बालों की विग लगा ली और मुंह पर सिलिकन गर्ल वाला मास्क पहन लिया। सिल्वा एक मशहूर गैंगस्टर है। सोशल मीडिया पर सिल्वा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे पुलिस सबकुछ पूछ रही है।

रूप धरा अपनी खुद की ही बेटी का
जेल में सिल्वा की बेटी मिलने आई थी। उसी दौरान अपनी बेटी का रूप सिल्वा ने धर लिया। सिल्वा ने जेल में बेटी को छोड़ दिया। इस मामले में जेल के सेक्रेटरी ने कहा हक सिल्वा ने पिंक टी-शर्ट पहनी, लंबे काले बाल लगाए, टाइट जींस, सफेद सैंडल्स पहने, कोट और चश्मा भी लगा लिया।

सिल्वा इस तरह से पूरी लड़की बन गए। लेकिन सिल्वा को पुलिस ने पकड़ लिया। दरअसल सिल्वा की चाल से पुलिस को सच पता चल गया था। क्योंकि वह बिल्कुल मर्दों की चल रहा था। यही वजह था कि पुलिस ने उसे पकड़ लिया।