विदाई के बाद रास्ते से गायब हो गई दुल्हन, और फिर मिली 5 लड़कों के साथ, जानें पूरा मामला

राजस्थान के उदयपुर से दुल्हन के अपहण मामले में एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कथित तौर पर यह वायरल हो रही चिट्ठी दुल्हन द्वारा ही लिखी गई है। इस चिट्ठी के सामने आने के बाद मामला प्रेम प्रसंग की ओर इशारा कर रहा है।
loading...
उदयपुर से किडनैप हुई ओस दुल्हन के नाम पर वायरल हो रही चिट्ठी का सारांश ये है कि उसे किसी और की दुल्हन बनना पसंद नहीं था। जिसके बारे में उसके घरवालों को पहले से ही पता था। युवती जिस युवक से प्यार करती थी उसी से शादी करना चाहती थी। कथिततौर पर युवती के खत के अनुसार 13 के बाद प्रियंक ने कभी भी उसकी आंखों में आंसू नहीं आने दिए। वह प्रियंक के साथ ही खुश रह पाएगी।

जानिये क्या था यह पूरा मामला
गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर के तितरड़ी इलाके से सोमवार को हुई शादी के बाद मंगलवार को दुल्हन की विदाई हुई। दुल्हा, दुल्हन के साथ ही परिवार के दो अन्य सदस्य भी कार से रवाना हुए। कार जैसे ही उदयपुर जिले के हिरणमगरी थाना इलाके के सवीना रेलवे फाटक के पास पहुंची तो उसे एक अन्य कार द्वारा रुकवा लिया गया। 
इसके बाद कुछ युवक दूल्हे से मारपीट करते हुए दल्हन को जबरन अपनी कार में बैठा कर फरार हो गये। बता दें कि प्रकरण की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने घर के पास ही रहने वाले एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। 
रिपोर्ट में युवक के साथ ही उसके कुछ दोस्तों के होने का भी हवाला दिया गया। इसी के साथ घायल दूल्हे को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दुल्न का अपहरण करने वाले युवक उसे पहले से जानते थे। दुल्हन तकरीबन डेढ़ साल पहले उनमें से एक लड़के के साथ कोर्ट भी गई थी। इसी के साथ शादी के कुछ दिन पहले दूल्हे औऱ आरोपी के बीच बात भी हुई थी। इसी के साथ अपहरणकर्ताओं को पल पल की जानकारी भी मिल रही थी।